Doon Prime News
sports

हेजलवुड की बॉल को शिवम दुबे ने बना डाला रॉकेट, मार डाला 100 मीटर से भी लम्बा छक्का, देखिए वीडियो

शिवम दुबे

इस IPL सीजन में शिवम दुबे बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। शिवम दुबे एक ऐसे ऑलराउंडर हैं जो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। कल के मुकाबले में दुबे का यह ऑलराउंडर वाला अंदाज हमें देखने को मिला खास तौर पर बल्लेबाजी में।

कल के मुकाबले में चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी चेन्नई की ओर से शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा ने जो बल्लेबाजी की उसे कोई नहीं भूल सकता। शिवम दुबे ने कल के मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की और 95 रनों की पारी खेली, इस पारी के दौरान उन्होंने एक 102 मीटर का छक्का भी जड़ा जो जोश हेजलवुड की गेंद पर आया, देखिए शिवम दुबे की पूरी पारी में लगे छक्के और चौके।

ये भी पढ़ें : आज मुंबई खिला सकती है इन खिलाड़ियों को, ये होगी प्लेइंग 11, देखिए लिस्ट

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में शिवम दुबे ने 46 गेंदों में 95 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में पांच चौके, जबकि 8 छक्के शामिल थे। इसमें कल के मुकाबले का सबसे लंबा छक्का भी शामिल था। चेन्नई सुपर किंग्स ने रोबिन उथप्पा और शिवम दुबे की बल्लेबाजी की बदौलत यह पूरा मैच अपने नाम कर लिया और इस सीजन की पहली जीत हासिल करने में कामयाब रही।

Related posts

Dream 11 prediction : India बनाम West Indies मुकाबले में इन खिलाड़ियों को रखिए अपनी टीम में, हो जाएगी बल्ले बल्ले

doonprimenews

भारत बनाम वेस्टइंडीज के दूसरे T20 में भुवनेश्वर की जगह आवेश खान को क्यों दिया आखिरी ओवर? रोहित शर्मा ने इस बात पर किया बड़ा खुलासा

doonprimenews

अगले 24घंटे में उत्तराखंड में बढ़ेगी ठंड,ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार जिले में जारी किया येलो अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment