Doon Prime News
sports

ईशान किशन बोले रोहित भैय्या बहुत गाली देते है, ईशान किशन ने खोली रोहित शर्मा की ये पोल,किये कई खुलासे

ईशान किसन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सबसे महंगे प्लेयर बने ईशान किशन (Ishan Kishan) हमेशा छाए रहते हैं. ईशान किशन ने अभी तक इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों में ही फिफ्टी जड़ी है. ईशान किशन ने अब एक इंटरव्यू में अभी तक के करियर पर बात की और कई मज़ेदार किस्से शेयर किए.

ईशान ने बताया मज़ेदार किस्सा

ईशान किशन ने आगे बताया, ‘राहुल चाहर ने इतना बेहतर प्रदर्शन किया है, उसमें रोहित शर्मा का बहुत हाथ था क्योंकि वह प्लेयर में काफी भरोसा देते हैं’. एक मज़ेदार किस्सा बताते हुए ईशान ने बताया कि रोहित भाई का बेस्ट है कि वो मैच में एक गाली दे देते हैं, बाद में कहते हैं कि कोई सीरियस मत लेना मैच में ये सब चलता है.

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ने कहा कि एक बार मैंने मैच में ग्राउंड से नीचे रोल करते हुए बॉल फेंक दी, मुझे लगा मैंने सही किया लेकिन तब ओस थी तो बाद में उन्होंने बॉल साफ करते हुए मुझे गाली दी अबे क्या कर रहा है.

ये भी पढ़ें – ईशान किशन ने देदी सचिन के सामने गाली,वीडियो आया सामने, अब खुद बताया क्या हुआ था उस दिन, देखिए वीडियो

इंटरव्यू में साझा किए कई मज़ेदार किस्से

इसी में मुंबई इंडियंस (MI) और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जुड़ा एक किस्सा शामिल है. भी

एक इंटरव्यू में ईशान किशन ने बताया, ‘मैदान पर हमेशा रोहित शर्मा का दिमाग चलता है, वो जो बोल देते हैं वही हो जाता है. एक बार बल्लेबाज आया, मैंने सोचा कि उन्होंने ऐसा फील्ड क्यों नहीं रखा लेकिन बाद में वही होता है जो रोहित भाई ने किया.’

आपको बता दें कि सिर्फ 23 साल के ईशान किशन इस सीजन के सबसे महंगे प्लेयर हैं. इस बार मेगा ऑक्शन में ईशान को मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए भी डेब्यू कर लिया है.

Related posts

Har Ghar Tiranga Anthem song में इन सितारों के साथ खेल के कुछ सितारे भी आएंगे नज़र

doonprimenews

भारत की Test जीत से क्या बनता है Test Championship Final का समीकरण, जानने के लिए पढिये पूरी खबर।

doonprimenews

T20 इंटरनेशनल में यह खिलाड़ी रच सकता है इतिहास अभी तक कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया है लगातार पांच अर्धशतक

doonprimenews

Leave a Comment