Doon Prime News
uttarakhand

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में इस भर्ती प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी, अब मख्यमंत्री धामी ने दे दिए सख्ती के आदेश

मुख्यमंत्री धामी

उत्तराखंड जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी यानी कि गार्ड के पदों पर भर्तियां निकली हुई थी। इन भर्तियों में गड़बड़ी की शिकायतें भी सामने आ रही थी, जिसको लेकर बवाल भी मचा था। कुछ मीडिया पोर्टल ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया,जिसके बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस घटना की गंभीरता को समझा है और जांच के निर्देश दे दिए हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिकायतों का संज्ञान लेते हुए भर्ती पर रोक लगा दी है और सख्ती से जांच करने के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है। जिसको लेकर सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के द्वारा एक आदेश भी जारी किया गया है, जिसमें 2 सदस्य कमेटी में शामिल व्यक्तियों के नाम बताए गए हैं।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड में आज से महंगी हुई बिजली, जानिए किसके लिए कितने हुई बढ़ोतरी

इस जांच कमेटी का अध्यक्ष श्री नीरज बेलवाल को बनाया गया है, जो उपनिबंधक सहकारी समितियां कुमाऊं मंडल अल्मोड़ा से हैं। जबकि इस कमेटी के दूसरे सदस्य श्री मान सिंह सैनी उपनिबंधक सहकारी समितियां गढ़वाल मंडल पौड़ी गढ़वाल से है।दोनों इस पूरे मामले की जांच करेंगे और 15 दिन के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपेंगे।

Related posts

पहाड़ों मे मौसम खरब होने की वजह से रुद्रप्रयाग मे चट्टान के गिरने से कार हुई चकनाचूर,

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- आज भी प्रदेश के मैदानी इलाकों में छाया रहेगा घना कोहरा, बिना बारिश-बर्फबारी के विंड चिल इफेक्ट ने बढ़ाई ठिठुरन

doonprimenews

Uttarakhand: आज एम्स में टॉपर छात्र – छात्रों को मेडल देंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , परमार्थ निकेतन में करेंगी गंगा आरती

doonprimenews

Leave a Comment