Doon Prime News
nation

BSF जवान ने हेडक्वार्टर में अपने ही साथियों को गोलियों से भूना, 4 की जान लेने के बाद खुदको भी मारी गोली

BSF

पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के शिविर में एक कर्मी ने रविवार को कथित रूप से गोलीबारी कर दी जिससे BSF के 5 जवानों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यह घटना भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी-वाघा सीमा क्रॉसिंग से करीब 20 किलोमीटर दूर खासा इलाके में बल के भोजनालय में हुई। BSF प्रवक्ता ने बताया कि घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि जिन कर्मियों की मौत हुई, उनमें गोलीबारी करने वाला जवान भी शामिल है। इस घटना में मरने वाले जवानों में हेड कॉन्स्टेबल डीएस तोरसाकार, हेड कॉन्स्टेबल बलजिंदर कुमार, कॉन्स्टेबल रतन चांद भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक जवान घायल भी हुआ है। अधिकारियों ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

इस घटना के बाद मीडिया कर्मियों को अभी परिसर में जाने की इजाजत नहीं दी गई है और अस्पताल के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है जहां पर घायल जवानों का इलाज चल रहा है इस मामले में अधिकारी अभी कुछ कहने को तैयार नहीं है। घटना के बाद मृतकों और घायल जवानों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है।

यह भी पढ़े- Delhi High Court ने लिया बड़ा फैसला, अगर महिला ससुराल में करती है दुर्व्यवहार तो उसका संपत्ति में नही होगा कोई हक।

BSF के आलाधिकारी इस समय मौके पर मौजूद हैं और पूरी घटना का जायजा ले रहे हैं।  पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कब्जे में लेने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

Related posts

Big Breaking- करोल बाग क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

doonprimenews

Sonali phogat को नहीं पड़ सकता है दिल का दौरा, परिवार और बहन ने दिए कुछ गड़बड़ी के संकेत।

doonprimenews

बंगाल में 2024 के आम चुनाव में ‘एबार 25 पार’ का लक्ष्य,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment