Doon Prime News
nation

BSF जवान ने हेडक्वार्टर में अपने ही साथियों को गोलियों से भूना, 4 की जान लेने के बाद खुदको भी मारी गोली

BSF

पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के शिविर में एक कर्मी ने रविवार को कथित रूप से गोलीबारी कर दी जिससे BSF के 5 जवानों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यह घटना भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी-वाघा सीमा क्रॉसिंग से करीब 20 किलोमीटर दूर खासा इलाके में बल के भोजनालय में हुई। BSF प्रवक्ता ने बताया कि घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि जिन कर्मियों की मौत हुई, उनमें गोलीबारी करने वाला जवान भी शामिल है। इस घटना में मरने वाले जवानों में हेड कॉन्स्टेबल डीएस तोरसाकार, हेड कॉन्स्टेबल बलजिंदर कुमार, कॉन्स्टेबल रतन चांद भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक जवान घायल भी हुआ है। अधिकारियों ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

इस घटना के बाद मीडिया कर्मियों को अभी परिसर में जाने की इजाजत नहीं दी गई है और अस्पताल के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है जहां पर घायल जवानों का इलाज चल रहा है इस मामले में अधिकारी अभी कुछ कहने को तैयार नहीं है। घटना के बाद मृतकों और घायल जवानों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है।

यह भी पढ़े- Delhi High Court ने लिया बड़ा फैसला, अगर महिला ससुराल में करती है दुर्व्यवहार तो उसका संपत्ति में नही होगा कोई हक।

BSF के आलाधिकारी इस समय मौके पर मौजूद हैं और पूरी घटना का जायजा ले रहे हैं।  पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कब्जे में लेने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

Related posts

जानिए क्या है गौतम गंभीर की बेटी के नाम के पीछे छुपा अर्थ

doonprimenews

अगर आप भी कर रहे हैं गोवा घूमने का प्लान, तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है

doonprimenews

पंजाब सरकार ने पीएम की सुरक्षा चूक मामले में गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

doonprimenews

Leave a Comment