Doon Prime News
uttarakhand

वन दारोगा का रिश्वत मांगते कथित ऑडियो वायरल, DFO ने दिए जांच के आदेश

DFO

हरिद्वार: वन विभाग के अधिकारियों और वन तस्करों के बीच साठगांठ का मामला सामने आया है. हरिद्वार वन प्रभाग के बहादराबाद क्षेत्र की वन चौकी में तैनात एक वन दारोगा पर लकड़ी कारोबारी से रिश्वत मांगने का आरोप लग रहा है. वन दारोगा नंद किशोर पांडे का फोन पर रिश्वत मांगते हुए एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से लकड़ियों से भरा वाहन छोड़ने की एवज में 20 हजार रुपए मांग रहा है.

इतना ही नहीं पैसे मांगने वाला शख्स फोन पर गाली-गलौज भी कर रहा है. लकड़ी का कारोबार करने वाले एक शख्स ने डीएफओ धर्म सिंह मीणा से पूरे मामले की शिकायत की है. शिकायत मिलने पर DFO का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े- Government job: इस कंपनी में निकली 40 पदों में भर्ती, जानिए कौन सी है यह कंपनी और कैसे करें आवेदन।

उन्होंने कहा किसी भी अधिकारी द्वारा लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. खासकर इस तरह की हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वन दारोगा पर रिश्वत मांगने की शिकायत से वन महकमे के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Related posts

Uttarakhand Accident News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, चालक बुरी तरह घायल

doonprimenews

अब आयुर्वेद विश्वविद्यालय के छात्रों को नहीं काटने होंगे बार-बार विश्वविद्यालय के चक्कर, ऑनलाइन रिजल्ट,डिग्री की सुविधा होगी उपलब्ध इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी जानकारी

doonprimenews

जलवायु परिवर्तन के कारण तेजी से पिघल रहे हैं ग्लेशियर, बढ़ती जा रही है मीठे पानी की मांग बदलने वाला है पूरा सिस्टम, पढ़े यह चौंकाने वाले तथ्य

doonprimenews

Leave a Comment