Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून में कॉलेज हॉस्टल के बाहर छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में की थी वारदात

राजधानी देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने हत्याआरोपी आदित्य तोमर को घेराबंदी कर देहरादून आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली है.
गौर हो कि ये पूरा मामला एकतरफा प्यार से जोड़कर देखा जा रहा है. छात्रा की हॉस्टल के बाहर सरेआम हत्या से हड़कंप मच गया था और आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था. आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर तलाश तेज कर दी थी. वहीं पुलिस ने हत्या आरोपी आदित्य तोमर को घेराबंदी कर देहरादून आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद किया है.

यह भी पढ़े – उत्तर प्रदेश इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षाओं का कार्यक्रम जल्द हो सकता है जारी , पढ़िए पूरी खबर।

गौर हो कि छात्रा का नाम वंशिका बंसल (19 वर्षीय) था, जो सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी कॉलेज से डी-फार्मा कर रही थी. वंशिका फस्ट ईयर की छात्रा थी और हॉस्टल में रह रही थी. गुरुवार शाम को वो अपनी दोस्त के साथ किसी काम के लिए हॉस्टल से बाहर आई थी, तभी आरोपी छात्र ने तमंचे से उसे गोली मार दी थी.

Related posts

Uttarakhand News- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड कांग्रेस (Uttarakhand Congress) के संभावित प्रत्याशियों पर चर्चा को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है जारी

doonprimenews

Uttarakhand:मौजूदा यातायात दबाव झेलने लायक नहीं बची शहर की सड़कें,चुनावी दौर होने के बावजूद ठंडे बस्ते में पड़ी मेट्रो परियोजना

doonprimenews

CBSE term 1 के परिणाम के लिए अभी और करना होगा इंतजार, सीबीएसई ने दिया ये बड़ा अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment