Doon Prime News
uttarakhand

श्रीनगर रोडवेज डिपो भक्तियाना हुआ शिफ्ट, बहुउद्देश्यीय पार्किंग का चल रहा काम

श्रीनगर: अगर आप रोडवेज से सफर करने जा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है. श्रीनगर रोडवेज बस डिपो को इन दिनों शिफ्ट कर दिया गया है. अब रोडवेज की बसों का संचालन श्रीनगर एनआईटी के पास भक्तियाना से किया जा रहा है. रोडवेज के सारे कर्मी यही से अपनी सेवाएं जनता को दे रहे हैं. अनुमान है कि फिलहाल एक साल तक रोडवेज बस डिपो यही से संचालित होगा. फिलहाल, सिर्फ देहरादून सेवा की बस ही ऋषिकेश-श्रीनगर अड्डे से संचालित की जा रही है.

बता दें कि श्रीनगर पुराने बस डिपो में बहुउद्देश्यीय पार्किंग का काम चल रहा है. इसकी नींव को खोदने का कार्य शुरू हो गया है, जिसके चलते यहां रोडवेज की बसें यहां नहीं आ सकती. अब भक्तियाना से रोडवेज डिपो को संचालित किया जा रहा है. पुरानी जगह पर राज्य सरकार अंडरग्राउंड पार्किंग, रोडवेज डिपो सहित रोडवेज ऑफिस का निर्माण करवा रही है.

यह भी पढ़े –  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित 44 माननीयों ने नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा

रोडवेज डिपो के अकाउंटटेंट अशोक काला ने कहा कि एक साल तक इसी जगह से डिपो का संचालन किया जाएगा. यही से यात्रियों को बस पकड़नी होगी, लोगों की सुविधा के लिए बस सेवा पुराने स्टेशन तक छोड़ रही है, लेकिन यात्रियों को बस यही से पकड़नी होगी. बसों के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है. दिल्ली, चंडीगढ़ और ऋषिकेश के लिए बसें यही से मिलेगी.

Related posts

सीएम ने किया 55 करोड़ 53 लाख रूपये की लागत से निर्मित साइंस सिटी का शिलान्यास

doonprimenews

उत्तराखंड: थराली के एक ही गांव के परिवार के 5 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत।

doonprimenews

Uttarakhand Bhu kanoon: महारैली में उमड़ा जनसैलाब, युवाओं और संगठनों का हल्ला बोल, ऐसे जताया आक्रोश। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment