Doon Prime News
dehradun

गणेश गोदियाल का दावा- उत्तराखंड में बन रही कांग्रेस की सरकार, पुरानी पेंशन होगी बहाल

वैसे तो उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम 10 मार्च को आएंगे, लेकिन चुनाव परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी अपनी जीत का दावा करने में लगी हुई है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की पार्टी की जीत को लेकर आश्वत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 42 से 44 सीटें जीतकर सरकार बना रही है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बुधवार को पौड़ी पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है. हालांकि, सीएम को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब दिया है. उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि सीएम पद को लेकर कांग्रेस में कोई तानतनी नहीं है. हाईकमान जिसका नाम भी फाइनल करेगा, सभी कार्यकर्ता उसे मानेंगे.

यह भी पढ़े – STF ने किया हैदराबाद जिले से 4 माह से छुपे दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करने के साथ ही गणेश गोदियाल ने नई सरकार की प्राथमिकताएं भी गिनवाईं. उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही कांग्रेस सबसे पहले पुरानी पेंशन को बहाल करेगी. इसके अलावा चतुर्थ श्रेणी के पदों पर भर्ती की जाएगी, जो लिखित परीक्षा के आधार पर होगी. साथ ही सरकारी विभागों में खाली पड़े हजारों पदों को भरा जाएगा, जिससे युवाओं को रोजगार मिल सके.

Related posts

Dehradun Breaking : देहरादून में यहां मारपीट के कारण गई युवक की जान, खाना खाने गया था युवक,

doonprimenews

मसूरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई कार गहरी खाई में गिरी, हादसे में सात लोग घायल

doonprimenews

सीएम धामी के दिल्ली दौरे पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा-आपदा से जूझ रहा प्रदेश, सीएम चुनावी बैठक में व्यस्त

doonprimenews

Leave a Comment