Doon Prime News
uttarakhand

न्यूज चैनल की एंकर ने काटी हाथ की नस, VIDEO बनाकर पति को भेजा, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

ऋषिकेश: थाना मुनि की रेती क्षेत्र के एक होटल में ठहरी न्यूज एंकर ने अपने हाथ की नस काटकर वीडियो बनाकर अपने पति को भेजा. जिसके बाद पति ने पुलिस से संपर्क किया. मुनि की रेती पुलिस की तत्परता की वजह से न्यूज एंकर की जान बच पाई. इस घटना से ऋषिकेश से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा रहा. प्रभारी निरीक्षक, मुनि की रेती के मोबाइल नंबर पर बृजेश श्रीवास्तव नाम के शख्स का फोन आया. उन्होंने बताया कि हमारे न्यूज चैनल की एंकर निवासी दिल्ली अपने घर से मनमुटाव होने पर मुनि की रेती क्षेत्र में आई है. उसकी लोकेशन शत्रुघ्न घाट पर थी. कुछ देर पहले एंकर द्वारा अपने पति को एक वीडियो बनाकर भेजा गया है. वीडियो में किसी होटल के कमरे में हाथ की नस काटने के दृश्य हैं. होटल के कमरे में खून ही खून फैला है. महिला एंकर का पति कोलकाता में नौकरी करता है.

यह भी पढ़े –  हरिद्वार में रेलवे स्टेशन पर पहुंचा हाथी तो ऋषिकेश के रामझूला में भी दिखी चहलकदमी

इस पर प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह द्वारा महिला एंकर का फोटो अपने व्हाट्सएप नंबर पर मंगाया गया. चूंकि थाना मुनि की रेती क्षेत्र में 400 से 500 होटल हैं. इस कारण महिला एंकर को ढूंढना आसान नहीं हो पा रहा था. सूचना तत्काल उच्च अधिकारियों को दी गयी. उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देशन में तत्काल थाने से 8 टीमों का गठन किया गया. रात करीब 1:15 बजे तपोवन क्षेत्र में चेकिंग कर रही पुलिस टीम के प्रभारी सत्येंद्र भंडारी को होटल ग्रैंड आलोवा में महिला एंकर मिली.

महिला एंकर ने अपने हाथ की नस को 3-4 जगह से काटा था. कमरे में काफी खून बिखरा था. महिला एंकर को तुरंत होटल के कर्मचारी तथा महिला सिपाही की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. महिला एंकर को समय से ढूंढकर अस्पताल ना पहुंचाया जाता तो उसकी मौत भी हो सकती थी. उपचार के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

Related posts

Uttarakhand Breaking- राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने प्रदेश के कार्मिकों को केंद्रीय कर्मियों की भांति महंगाई भत्ते की 4% लंबित किश्त अनुमन्य किए जाने की मांग की, सीएम धामी ने दिया आश्वासन

doonprimenews

Breaking news- चिकन शॉप की आड़ में चिकन शॉप का मालिक चला रहा चरस का धंधा, इतने ग्राम चरस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Election 2024: भाजपा और कांग्रेस के तीन प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन, सीएम सहित वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

doonprimenews

Leave a Comment