Doon Prime News
National

Nawab Malik को ED ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

Nawab Malik को ED ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

ED ने Money laundering के एक case में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता Nawab Malik  को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक से ED Mumbai underworld की गतिविधियों से जुड़े Money laundering के मामले पर पूछताछ कर रही थी। सूत्रों की माने तो पूछताछ में सहयोग ना करने के कारण मलिक को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार होने के बाद नवाब मलिक को medical test के लिए ले जाया गया है। ED office से निकलने के बाद नवाब मलिक काफ़ी खुश नजर आए और उन्होंने agency के office के बाहर खड़े अपने समर्थकों का अभिवादन किया और उन्हें प्रोत्साहित किया। वही बता दें कि नवाब मलिक के गिरफ्तार होने के बाद बड़ी संख्या में NCP कार्यकर्ताओं ने agency के दफ्तर के बाहर नारेबाजी की।

 ये भी पढ़ें- CBSE term 2 exam update : बोर्ड ने जारी किया बढ़ा अपडेट, स्कूल में नहीं दे पाएंगे एग्जाम, ये होंगें नियम

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के 62 साल के नेता नवाब मलिक बेलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित ED के office में सुबह 8 बजे पहुंचे थे और agency द्वारा Prevention of money laundering act के तहत उनका बयान दर्ज किया गया। ED ने बयान दर्ज किए जाने के बाद नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि एजेंसी संपत्तियों की खरीद-फरोख्त से नवाब मालिक के कथित तौर पर जुड़े होने की जांच कर रही है।

Related posts

देश में एक और वैक्सीन को मिल सकती है मंजूरी,जानिए कितनी असरदार है यह वैक्सीन

doonprimenews

इन विभागों और सरकारी मंत्रालयों में निकली 7035 वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

doonprimenews

AP inter results: 12th क्लास के रिजल्ट की हुई घोषणा, जानिए कैसे चैक कर सकते है आप अपना रिजल्ट

doonprimenews

Leave a Comment