Demo

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक चलती कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कार में मौजूद दोनों व्यक्तियों को सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि, आग इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

इमली खेड़ा-भगवानपुर मार्ग पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा इमली खेड़ा-भगवानपुर बाईपास के पास हकीपुर तुर्रा गांव के नजदीक हुआ। चलती कार में अचानक आग भड़क उठी, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार में उस समय दो लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद इमली खेड़ा चौकी प्रभारी उमेश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

दमकल टीम की मुस्तैदी से बची जानें

दमकल विभाग की टीम ने तत्परता दिखाते हुए सबसे पहले कार में फंसे दोनों व्यक्तियों, जिनकी पहचान रतन और एक अन्य व्यक्ति के रूप में हुई, को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे के शिकार दोनों व्यक्ति उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के निवासी बताए जा रहे हैं।

आग पर पाया गया काबू

इमली खेड़ा चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि समय रहते कार्रवाई करने से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। दमकल विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पा लिया। हालांकि, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना में किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई, लेकिन कार पूरी तरह से नष्ट हो गई। पुलिस ने क्षेत्र में वाहनों की जांच और सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढें- उत्तराखंड में 26 अक्टूबर से शुरू होंगे राष्ट्रीय खेलों के कैंप ,4 अतिरिक्त खेल शामिल

Share.
Leave A Reply