Demo

रुड़की के पश्चिमी अंबरतालाब इलाके में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ लिव-इन में रह रहे युवक पर मारपीट और बदसलूकी का गंभीर आरोप लगाया है। राजस्थान निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह 14 अगस्त को अपने भांजे के साथ अपनी बेटी से मिलने रुड़की आई थी। जब वह बेटी के घर पहुंची तो बेटी के साथ रहने वाले युवक ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ने का प्रयास भी किया।

महिला के भांजे ने किसी तरह उसे बचाया और पड़ोस के एक व्यक्ति के घर पहुंचाया। आरोप है कि युवक वहां भी पहुंचा और महिला के साथ गाली-गलौज की। घटना की शिकायत गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अमृतसर से पकड़ा गया नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी

हरिद्वार जिले के पथरी थाना क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है। पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित राजदीप ने नाबालिग को फोन पर दोस्ती कर विश्वास में लेकर जून में उसका अपहरण किया था। पीड़िता की मां ने 26 जून 2024 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपित की लोकेशन ट्रेस की और उसे उसके घर से गिरफ्तार कर हरिद्वार लाया गया। पीड़िता को पहले ही बरामद कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के माध्यम से उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया था। अब आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढें- देहरादून के क्लेमेनटाउन में गैंगवार: छात्र पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज की FIR

Share.
Leave A Reply