Doon Prime News
uttarakhand bageswar

बागेश्वर कार हादसा: बागनाथ मंदिर में दर्शन और स्नान करने आ रहे थे, कार नदी में गिरी; दो सगे भाइयों सहित चार की मौत हो गई

कार दुर्घटना की सूचना मिलने पर अग्निशमन अधिकारी गोपाल रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला। हादसे में 25 साल के नीरज कुमार और 22 साल के दीपक आर्य, पुत्र हरीश राम और 26 वर्षीय चालक कमल प्रसाद और 26 वर्षीय लक्ष्मण राम की मौके पर ही मौत हो गई। प्रथम दृष्टया हादसे का कारण चालक को झपकी आना लग रहा है।

यह भी पढ़े : देहरादून के यूट्यूबर गर्वित गैरी ने अपनी लिव इन पार्टनर को फेंका सातवीं मंजिल से, फिर खुद कर ली आत्महत्या।

रविवार सुबह को बागेश्वर-धरमघर मोटर मार्ग पर भटनीकोट कफलखेत के पास एक कार पुंगर नदी में गिर गई. हादसे में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना माना जा रहा हैपुलिस के मुताबिक, ऑल्टो कार (डीएल-2सी-एएम-0169) में चार लोग रीमा की ओर से बागेश्वर आ रहे थे।

करीब पांच बजे कार बेकाबू होकर चिराग गधेरे से आगे कफलखेत के पास पुंगर नदी में जा गिरी।हादसे में 25 साल नीरज कुमार और 22 साल दीपक आर्य, पुत्र हरीश राम और 26 साल चालक कमल प्रसाद और 26 साल लक्ष्मण राम की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर अग्निशमन अधिकारी गोपाल रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे।ग्रामीणों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला। चारों गांवों से लोग बागनाथ मंदिर के दर्शन और स्नान के लिए आ रहे थे। इसके बाद गांव में भंडारे का भी आयोजन किया गया। कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण चालक को झपकी आना लग रहा है।

Related posts

बीजेपी नेता यशपाल बेनाम ने बेटी की शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला , मुस्लिम युवक संग शादी को लेकर मच रहा बवाल

doonprimenews

Uttarakhand : प्रदेश में अगले 6 महीने तक हड़ताल पर लगा दी गई रोक , चारधाम यात्रा व आपदा सीजन के चलते प्रदेश में एस्मा लागू .

doonprimenews

Big Breaking- नाला उफान पर आने के बाद तेज बहाव के कारण गोलापुर का ग्रामीण नाले में बहा, एसडीआरएफ (SDRF) टीम कर रही तलाश

doonprimenews

Leave a Comment