Doon Prime News
haridwar uttarakhand

प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए जा रही कार से टकराई बाइक, हादसे में एक युवक का पैर कटा; दूसरा गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए जिला मुख्यालय से रुड़की भेजी जा रही फॉर्च्यूनर कार से बाइक सवार दो युवक टकरा गए। हादसे में एक युवक का पैर कट गया। जबकि दूसरे के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसा सिडकुल थाना क्षेत्र के रोशनाबाद में हुआ।

यह भी पढ़े :-नैनीताल में ईद के बाद भी भारी भीड़ का असर, मसूरी में भी पर्यटकों की भीड़।

.पुलिस के मुताबिक तेलीवाला गांव के निवासी मोहित और शाहरुख टाइल्स और पत्थर लगाने का काम करते हैं। हर दिन की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम के लिए गांव से रोशनाबाद की ओर आ रहे थे तभी एआरटीओ कार्यालय के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार से टक्कर हो गई। आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में मोहित के दाहिने पैर का निचला हिस्सा कट गया जबकि शाहरुख के सिर में चोट आई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख मोहित और शाहरुख को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

महासचिव प्रमेंद्र डोबाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जिस फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ है, उसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए रूड़की भेजा जा रहा था। दोनों घायलों का हायर सेंटर में इलाज चल रहा है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Uttarakhand Roadways की 175 बसों पर मंडराया खतरा, 1 जनवरी से इन बसों की दिल्ली में एंट्री मुश्किल। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

हरियाणा की राह पर चला उत्तराखंड, अब प्रदेश में भी हर परिवार का बनाया जाएगा विशिष्ट पहचान पत्र, जानिए क्या है इसके पीछे कारण

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड क्रांति दाल के उमीदवार पर जानलेवा हमला।

doonprimenews

Leave a Comment