Doon Prime News
uttarakhand dehradun

डोईवाला शुगर मिल के गन्ना पेराई सत्र का शुभारंभ,53 क्रय केंद्रों से होगी माल की सप्लाई

उत्तराखंड के देहरादून जिले की डोईवाला शुगर मिल में गन्ना पेराई सत्र 2023 शुरू हो गया है। उत्तराखंड के गन्ना और चीनी विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा ने गन्ना पेराई सत्र का उद्घाटन किया। इस बार 53 गन्ना क्रय केंद्रों से डोईवाला शुगर मिल को गन्ने की सप्लाई होगी। देहरादून समिति के सबसे ज्यादा 20 गन्ना क्रय केंद्र होंगे।

गन्ना पेराई सत्र के उद्घाटन समारोह में मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि डोईवाला शुगर मिल उत्तराखंड की सबसे बड़ी चीनी मिल है। इस मिल से प्रदेश के किसानों को अच्छी आमदनी होती है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को उनकी मेहनत का पूरा हक दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि इस बार गन्ना किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान समय पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार गन्ना किसानों के हितों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

डोईवाला शुगर मिल के महाप्रबंधक डीपी सिंह ने कहा कि मिल में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि मिल में गन्ने की पेराई सुचारू रूप से चलेगी।

इस मौके पर गन्ना मंत्री ने गन्ना किसानों को गन्ना मूल्य का चेक भी दिया।

Related posts

Dehradun : शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी, अब नही देने होंगें शराब दुकानदारों को उनकी मनमानी के रेट, डीएम ने जारी किया ये आदेश

doonprimenews

Dehradun:लोग जिसे मान रहे थे दुर्घटना, सोची समझी साजिश के तहत की गई थी वह आगजनी की घटना, एसएसपी अजय सिंह ने दिए विस्तृत जांच के आदेश

doonprimenews

उत्तराखंड : कमरे में लटका मिला युवक का शव, रोजगार के लिए आया था उत्तराखंड

doonprimenews

Leave a Comment