Doon Prime News
dehradun

Dehradun :अकाउंटेंट के पद पर तैनात महिला से देर रात चाकू की नोक पर की लूट, घर से लाखों रूपये लेकर फरार हुए बदमाश

बड़ी खबर देहरादून के जीएमएस रोड स्थित मोहित विहार में एक महिला से चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है। बदमाश महिला से लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। महिला उरेड़ा में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , सोमवार देर रात नम्रता वोहरा के घर में बदमाश घुस आया। उसने महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद बदमाश बाहर भाग निकला।


वहीं स्थानीय लोगों एक अनुसार बाहर वैन में भी तीन बदमाश बैठे हुए थे। पीड़िता नम्रता ने बताया कि वह करीब पौने एक बजे बाथरूम जाने के लिए उठी थी। तभी बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा दिया और बोला कि उसे पैसों की जरूरत है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :स्वस्थ होने के बाद धार्मिक यात्रा पर निकले क्रिकेटर ऋषभ पंत,बदरीनाथ धाम के किए दर्शन*


बता दें की वोहरा ने उसे अलमारी का रास्ता दिखाया जिसमें 50 हजार रुपए नगद रखे हुए थे। जाते वक्त वह गले की चेन भी ले गया। वोहरा के अनुसार, उसके जाने के बाद उन्होंने अलमारी देखी तो पता चला कि उसमे से बहुत से सोने के जेवरात गायब थे। इस हिसाब से आशंका है कि वह पहले से ही घर में घुसा हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज जुटाई जा रही है।

Related posts

 बदरीनाथ धाम पहुंचीं डिंपल यादव , पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद , राहुल गांधी ने केदारनाथ धाम में की सांयकालीन आरती

doonprimenews

Dehradun :एक कार्यक्रम के सिलसिले में देहरादून पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, बोले -यदि इस जटिलता का विष पीना सिख गए तो आगे बढ़ते जाएंगे

doonprimenews

आंबेडकर का झंडा मोबाइल टावर से उतारने पर हंगामा, ग्रामीण पहुंचे थाने, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

doonprimenews

Leave a Comment