Doon Prime News
uttarakhand nainital

हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार

हल्द्वानी में पुलिस और मानव तस्करी टीम ने एक होटल में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल में अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला, एक ग्राहक, एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को गिरफ्तार किया है। हालांकि, होटल का मालिक फरार होने में कामयाब रहा।

पुलिस टीम हल्द्वानी शहर में स्थित होटलों में छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान रामपुर रोड स्थित एक होटल में छापेमारी करते समय अनैतिक कार्य करते पकड़े गए। जानकारी के मुताबिक, सीओ स्पेशल ऑपरेशन नितिन लोहानी, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज दीपा जोशी और उनकी टीम द्वारा होटलों में छापामार कार्यवाही की जा रही थी। जब यह टीम रामपुर रोड के एक होटल में चैकिंग करने पहुंची तो वहां एक कमरे में अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला के साथ उसका ग्राहक, एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को टीम ने पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई महिला को बिहार से लाया गया था और उसे देह व्यापार के लिए मजबूर किया जा रहा था। ग्राहक की पहचान हल्द्वानी निवासी के रूप में हुई है। दलाल और होटल के स्टाफ ने बताया कि वे होटल मालिक के कहने पर ही यह काम कर रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। होटल मालिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम तलाश कर रही है।

यह एक सराहनीय कार्रवाई है, जिसमें पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार के एक बड़े धंधे का भंडाफोड़ किया है। इससे इस तरह के अपराधों को रोकने में मदद मिलेगी।

Related posts

कल से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर होंगे पीएमओ सचिव और सलाहकार, विकास की योजनाओं पर चल रहे कार्यों को परखेंगे, पहले जाएंगे केदारनाथ

doonprimenews

मंत्री के भाई के घर में ही डाल दी डकैती, पहचान छिपाने के लिए 15 महीने तक अपनाई यह तरकीब- STF ने खोला राज।

doonprimenews

Uttarakhand :रहे सावधान,लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, 24घंटे में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Leave a Comment