Doon Prime News
tihri

Tehri News :उत्तरकाशी जा रही डॉक्टरों की कार ऋषिकेश -गंगोत्री हाईवे पर पलटी,दो महिला डॉक्टर समेत चार घायल

बड़ी खबर इस समय की।देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे पर कंडीसौड़ के पास सुनारगांव में सड़क पर पलटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार दो महिला डॉक्टर सहित चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना छाम पुलिस द्वारा सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम पहुंचाया गया।


जी हाँ,बता दें की घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर किया गया। प्रभारी थाना निरीक्षक छाम प्रदीप पंत ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार ये लोग देहरादून से उत्तरकाशी जा रहे थे, जिनकी कार सुनारगांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, जिन्हें एक 108 की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया।


वहीं डॉ सविता चौधरी व डॉ प्रिया त्यागी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उत्तरकाशी में चिकित्सक के पद पर तैनात हैं। कार डॉ प्रिया त्यागी चला रही थी। सभी घायलों की हालत खतरे से बहार बताई जा रही। वाहन को हाइड्रा मशीन के सहारे हाईवे से साइड कर दिया गया।

यह भी पढ़े –*Uttarkashi :भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने दिया बयान, “पुरोला में प्रदर्शन के दौरान समुदाय विशेष की महिलाओं के लिए बोले गए अपशब्द “अब विवाद हुआ शुरू*

कार में सवार लोग
डॉ सविता चौधरी (35) निवासी देहरादून
डॉ प्रिया त्यागी (35) निवासी अधोईवाला देहरादून

अभय अधोईवाला देहरादून
सविता त्यागी अधोईवाला देहरादून

Related posts

टिहरी झील का बढ़ा जलस्तर, पर्यटन विभाग की करोड़ों की संपत्ति जलमग्न

doonprimenews

Uttarakhand :टिहरी में हुआ दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरी, 5लोग थे सवार, सभी की मौत की आशंका

doonprimenews

Garhwal University :धूमधाम से मनाया गया स्वर्ण जयंती समारोह,वर्चुअल रूप से शामिल हुए सीएम, सम्बोधन में युवाओं से कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment