Doon Prime News
uttarakhand

बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों की सहायता के लिए उत्तराखंड को 118.91 करोड़ रुपये की धनराशि की गई स्वीकृत, सीएम धामी ने पीएम का जताया आभार

खबर केंद्र सरकार की ओर से राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड को 118.91 करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृति की गई है। इसके भुगतान के आदेश के जारी होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।


जी हाँ,राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम के तहत सरकार द्वारा गरीबी रेखा के नीचे के परिवारों के बुजुर्गों, विधवाओं एवं दिव्यांगों की सहायता के लिए धनराशि दी जाती है। उत्तराखंड को भी केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि (सीआरआईएफ) योजना के ‘सेतुबंधन’ के तहत 193.92 करोड़ की लागत के कार्यों की स्वीकृति मिली है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- इनकम टैक्स (Income tax)को लेकर सरकार ने सुनाई राहत भरी खबर, 1 अप्रैल से टैक्सपेयर्स को देने जा रही है यह बड़ी राहत*


बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि निश्चित ही यह निर्माण कार्य प्रदेश के विकास को एक नई गति प्रदान करेंगे।

Related posts

पौड़ी गढ़वाल के बड़ेथ गांव में गुलदार का आतंक, अंधेरे का फायदा उठाकर 5 साल के बच्चे पर किया हमला

doonprimenews

देहरादून के मालदेवता डिफेंस कॉलेज की बिल्डिंग नदी में समाई, देखिए VIDEO

doonprimenews

राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज हुआ योग शिविर का आयोजन

doonprimenews

Leave a Comment