Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश :हाथी ने युवक पर किया हमला पटक -पटकर ली जान साथ ही एक कार को भी किया क्षतिग्रस्त

ऋषिकेश में नीलकंठ मोटर मार्ग पर पटना वाटरफॉल के पास हाथी ने हमला कर एक युवक को पटक-पटक कर मार डाला। हाथी ने झोपड़ी में बनी एक दुकान और कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने एहतियात के लिए नीलकंठ मार्ग पर यातायात को रोक दिया है।


बता दें की लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को सुबह स्थानीय लोगों ने पटना वाटरफॉल के पास हाथी के एक युवक को मारने की सूचना दी। कई लोगों ने आसपास हाथी को घूमते हुए भी देखा। थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बताया कि युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास थी।

यह भी पढ़े –*चार मार्च से महिला प्रीमियर लीग की होगी शुरुआत,मुंबई और अहमदाबाद के बीच खेला जाएगा पहला मैच*


वहीं उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बताया कि युवक के पास से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि घटना राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क की है। वन विभाग को घटना की सूचना दे दी गई है। हाथी के हमले की आशंका के चलते नीलकंठ मोटर मार्ग पर यातायात को रोक दिया गया है। युवक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

Uttarakhand News- श्री गेस्ट हाउस (Shree Guest House) में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने छापा मारकर 4 महिलाओं सहित 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हादसे में पति-पत्नी सहित तीन साल की बेटी की हुई मौत

doonprimenews

देर रात्रि नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री धामी,राज्य मंत्रीमण्डल में फेरबदल या विस्तार की संभावनाएं बढ़ी

doonprimenews

Leave a Comment