Doon Prime News
sports

IND W vs WI W:तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी जीत के लिए उतरेगी भारतीय महिला टीम

खबर खेल जगत की जहाँ सीनियर खिलाड़ियों की वापसी की संभावना को देखते हुए भारत सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के ईस्ट लंदन में टी20 त्रिकोणीय सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत का दावेदार होगा।

कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित चोटी की खिलाड़ियों के अस्वस्थ होने के बाद बाहर होने के बावजूद भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

आपको बता दें की अभी यह सुनिश्चित नहीं है कि हरमनप्रीत और अन्य खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे या नहीं। वेस्टइंडीज को अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। पिछले मैच में भारत की ओर से हरमनप्रीत के अलावा शिखा पांडेय रेणुका सिंह और पूजा वस्त्रकार नहीं खेली थीं।

यह भी पढ़े -*एक ऐसी खबर आई सामने जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान, Google की छोटी गलती के चलते 2 भारतीय हैकर्स को हुआ लाखों का फायदा*

वहीं कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना से अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल करने वाली अमनजोत कौर ने 30 गेंदों पर नाबाद 41 रन की पारी खेली थी। एक समय टीम ने 69 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे, अमनजोत की मदद से भारत ने छह विकेट पर 147 रन बनाए और टीम 27 रन से जीतने में सफल रही।

Related posts

चार मार्च से महिला प्रीमियर लीग की होगी शुरुआत,मुंबई और अहमदाबाद के बीच खेला जाएगा पहला मैच

doonprimenews

रोहित की कप्तानी पर उठाए गए सवाल, बीसीसीआई अध्यक्ष ने कुछ इस तरह दिया जवाब,बोले -धोनी, कपिल देव से नहीं कर सकते तुलना

doonprimenews

IND vs NZ :खराब प्रदर्शन से नाखुश आकाश चोपड़ा ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर लगाई क्लास,बोले -क्या यह क्रिकेट मैच चल रहा था या फुटबॉल का स्कोर था?

doonprimenews

Leave a Comment