Doon Prime News
haridwar

ज्वालापुर में घर से 8 महीने का बच्चा हुआ चोरी, इलाके में नाकाबंदी कर शनि दान मांगने आए साधु की तलाश में जुटी पुलिस

खबर उत्तराखंड से जहाँ ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कडच्छ मोहल्ले में घर से आठ माह का बच्चा चोरी हो गया। एक साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी गई है।


आपको बता दें की घटना शनिवार दोपहर की है। जब कडच्छ मोहल्ले में एक पीले वस्त्र पहने एक साधु शनि दान मांगने के लिए रविंद्र और पीकू के घर पर पहुंचा। रविंद्र की पत्नी राखी दरवाजा बंद कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर चली गई। कुछ देर बाद जैसे ही वह नीचे उतर कर आई तो कमरे से उनका आठ महीने का बच्चा शिवांग गायब था।

यह भी पढ़े -*Malaika Arora Gym Look- मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखिए तस्वीरें*


वहीं बच्चा चोरी होने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, एसएसआई अंशुल अग्रवाल, रेल चौकी इंचार्ज सुधांशु कौशिक सहित आसपास की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इलाकों में नाकाबंदी कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी गई। जिलेभर में सूचना फ्लैश कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम शहर में अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।

Related posts

Kanwar Mela 2023:12सुपर जोन,33जोन और 153सेक्टर में बांटा गया मेला क्षेत्र,आसमान से लेकर जमीन तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा कांवड़ मेला

doonprimenews

Breaking news: उत्तराखंड STF ने 1 करोड़ 30 लाख कि डकैती में शामिल इनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार,एसएसपी ने कहा घटना करने वाले हर अपराधी पर हमारी नजर

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने गंगा में उतर कर गाड़ी धोने वाले हुडदंग मचाने वालो को सिखाया सबक

doonprimenews

Leave a Comment