Doon Prime News
haridwar

ज्वालापुर में घर से 8 महीने का बच्चा हुआ चोरी, इलाके में नाकाबंदी कर शनि दान मांगने आए साधु की तलाश में जुटी पुलिस

खबर उत्तराखंड से जहाँ ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कडच्छ मोहल्ले में घर से आठ माह का बच्चा चोरी हो गया। एक साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी गई है।


आपको बता दें की घटना शनिवार दोपहर की है। जब कडच्छ मोहल्ले में एक पीले वस्त्र पहने एक साधु शनि दान मांगने के लिए रविंद्र और पीकू के घर पर पहुंचा। रविंद्र की पत्नी राखी दरवाजा बंद कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर चली गई। कुछ देर बाद जैसे ही वह नीचे उतर कर आई तो कमरे से उनका आठ महीने का बच्चा शिवांग गायब था।

यह भी पढ़े -*Malaika Arora Gym Look- मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखिए तस्वीरें*


वहीं बच्चा चोरी होने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, एसएसआई अंशुल अग्रवाल, रेल चौकी इंचार्ज सुधांशु कौशिक सहित आसपास की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इलाकों में नाकाबंदी कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी गई। जिलेभर में सूचना फ्लैश कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम शहर में अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।

Related posts

Breaking news:कब्रिस्तान से किया गया 03 दिन के नवजात शिशु का कंकाल बरामद,आरोपी युवक पर हैं नाबालिक से जबरन निकाह, अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने सहित कई आरोप

doonprimenews

Roorkee :भगवानपुर में दवा फैक्टरी में लगी आग,कर्मचारियों और अधिकारियों में मची भगदड़, चार घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

doonprimenews

यहाँ एक खेत के नजदीक खाई में मिले दो कंकाल वहीं पेड़ पर दो फंदे भी लटके हुए मिले हैं, एक फंदे में युवती के बाल लिपटे हुए हैं।

doonprimenews

Leave a Comment