Doon Prime News
uttarakhand

सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई महीने पुरानी साड़ी गली लाश मिली.

राहुल

आज की एक बड़ी खबर एक हत्या से जिले में फैल गई सनसनी। सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई महीने पुरानी साड़ी गली लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतकों के हाथ के पंजे, सिर और धड़ अलग अलग मिला। लाश कि ऐसी हालत देखकर हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। लापता लोगों की तलाश अभी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह सिडकुल के सेक्टर 9 स्थित झाड़ियों के पास राहगीरों को एक नर कंकाल मिला है। यह देख मौके पर लोगो का जमावड़ा लग गया। सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ पंतनगर तपेश कुमार सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़े -आप भी खरीद सकते है सिर्फ 280 रूपए में ये आलीशान तीन मंजिला घर .

घटनास्थल पर पुलिस ने आसपास जांच पड़ताल की तो हाथ के पंजे सिर और धड़ अलग अलग पड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भिजवा दिया। पुलिस ने आशंका जताई है की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका गया है। लाश कई महीनों पुरानी है इसलिए पूरी तरह सड़ कर कंकाल बन गई है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई। इसके लिए आसपास के थाना क्षेत्रों से लापता लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

Uttarakhand: प्रथम चरण में कल यानी 19 अप्रैल को होगा प्रदेश में चुनाव,55 प्रत्याशी चुनावों में आजमाएंगे अपना भाग्य

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: आज ऋषिकेश पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम धामी ने किया गंगा पूजन

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में एक बड़ा हादसा होने से टला, बदरीनाथ जा रही दिल्ली के यात्रियों की कार हुई हादसे का शिकार

doonprimenews

Leave a Comment