Doon Prime News
nation

हैदराबाद के शमशाबाद में पुलिस ने मुजरा पार्टी का किया भंडाफोड़ , 52 लोगों को किया गिरफ्तार .

पुलिस ने किया मुजरा पार्टी का भडाफोड़

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शमशाबाद में पुलिस ने मुजरा पार्टी में शामिल 52 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पार्टी बीती रात एक फार्म हाउस पर चल रही थी। इस में चार किन्नरों को भी बुलाया गया था।

बाबा खान ने किन्नर को बुलाया था
गौरतलब है कि शमशाबाद पुलिस को सूचना मिली थी सलीम फार्म हाउस में मुजरा पार्टी चल रही है। जिसका आयोजन बाबा खान नाम के एक शख्स ने किया। उसी ने किन्नरों को बुलाया था। इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने वहाँ रेड मारी और 52 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही चाकू हुका 49 मोबाइल फ़ोन भी जब्त किए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जनवरी में नोएडा में मुजरा पार्टी का भांडाफोड़
बस इससे पहले साल की शुरुआत में ग्रेटर नोएडा के मुजरा पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पार्टी उस वक्त की जा रही थी जब दिल्ली एनसीआर में कोविड का संक्रमण तेजी से फैल रहा था। तमाम पाबंदियों के बीच ग्रेटर नोएडा थाना बेटा टू में पुलिस ने देर रात एक होटल पर छापा मारा था। इस जगह मुजरा पार्टी चल रही थी। पुलिस ने मौके से पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें एक विदेशी महिला भी शामिल थी।

यह भी पढ़े – आज लगने जा रहा है साल का अंतिम चंद्रग्रहण, सूतककाल शुरू होने के चलते बद्रीनाथ धाम में मंदिर के कपाट किए गए बंद

एक विदेशी महिलाएं भी हुई थी गिरफ्तार
गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिग्मा वन के एक होटल में नाइट कर्फ्यू के दौरान पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस टीम ने मौके पर देखा तो वहाँ मुजरा पार्टी चल रही थी। जिसमें एक विदेशी महिला समेत पांच महिलाओं और तीन दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से कई शराब की बोतलें और आठ चार पहिया वाहन सहित 1, लाख 30 हजार की नकदी बरामद की थी।

Related posts

BJP ने किया राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम घोषित, इस महिला को बनाया उम्मीदवार ,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

doonprimenews

Flipkart, Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल हो चुका है खत्म, Flipkart, Amazon पर रह गये मात्र ये डिस्काउंट वाले सामान

doonprimenews

देश के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन गौतम अदानी ने रखा मीडिया कारोबार में कदम, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment