Doon Prime News
nation

हैदराबाद के शमशाबाद में पुलिस ने मुजरा पार्टी का किया भंडाफोड़ , 52 लोगों को किया गिरफ्तार .

पुलिस ने किया मुजरा पार्टी का भडाफोड़

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शमशाबाद में पुलिस ने मुजरा पार्टी में शामिल 52 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पार्टी बीती रात एक फार्म हाउस पर चल रही थी। इस में चार किन्नरों को भी बुलाया गया था।

बाबा खान ने किन्नर को बुलाया था
गौरतलब है कि शमशाबाद पुलिस को सूचना मिली थी सलीम फार्म हाउस में मुजरा पार्टी चल रही है। जिसका आयोजन बाबा खान नाम के एक शख्स ने किया। उसी ने किन्नरों को बुलाया था। इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने वहाँ रेड मारी और 52 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही चाकू हुका 49 मोबाइल फ़ोन भी जब्त किए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जनवरी में नोएडा में मुजरा पार्टी का भांडाफोड़
बस इससे पहले साल की शुरुआत में ग्रेटर नोएडा के मुजरा पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पार्टी उस वक्त की जा रही थी जब दिल्ली एनसीआर में कोविड का संक्रमण तेजी से फैल रहा था। तमाम पाबंदियों के बीच ग्रेटर नोएडा थाना बेटा टू में पुलिस ने देर रात एक होटल पर छापा मारा था। इस जगह मुजरा पार्टी चल रही थी। पुलिस ने मौके से पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें एक विदेशी महिला भी शामिल थी।

यह भी पढ़े – आज लगने जा रहा है साल का अंतिम चंद्रग्रहण, सूतककाल शुरू होने के चलते बद्रीनाथ धाम में मंदिर के कपाट किए गए बंद

एक विदेशी महिलाएं भी हुई थी गिरफ्तार
गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिग्मा वन के एक होटल में नाइट कर्फ्यू के दौरान पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस टीम ने मौके पर देखा तो वहाँ मुजरा पार्टी चल रही थी। जिसमें एक विदेशी महिला समेत पांच महिलाओं और तीन दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से कई शराब की बोतलें और आठ चार पहिया वाहन सहित 1, लाख 30 हजार की नकदी बरामद की थी।

Related posts

अमेरीका : हवाई के तटीय क्षेत्र में 6.1 तीव्रता का भूकंप,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

CWG 2022 में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री मोदी ने की मुलाक़ात, बॉक्सिंग- जूडो- कुश्ती में बेटियों के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Tarn Taran में रॉकेट लॉन्चर से हमला, चारों ओर मची अफरातफरी

doonprimenews

Leave a Comment