Doon Prime News
sports

स्वास्थ्य शिविर के समापन के बाद लौट रही थी डॉक्टरों की टीम,अनियंत्रित होकर गाड़ी खाई में गिरी

बड़ी खबर जहाँ उत्तराखंड के कोटद्वार बीरोंखाल में डॉक्टरों की गाड़ी खाई में गिरी में गिर गई। राष्ट्रीय राजमार्ग काशीपुर बुआआल पर पंचपुरी पुल के पास यह हादसा हुआ। जीप पूर्वी नयार नदी में 70 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में चार घायल हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है।


वेदीखाल से स्वास्थ्य शिविर का समापन होने के बाद पीपीपी मोड पर संचालित बीरोंखाल सामुदायिक स्वास्थ्य का स्टाफ वापस बीरोंखाल लौट रहा था। अरकंडाई के समीप पंचपुरी पुल के पास चढ़ाई में जीप अनियंत्रित होकर नयार नदी में जा गिरी।


आपको बता दें की हादसे में डॉक्टर अमन तिवारी (38), डॉक्टर माधुरी (38), नर्स पूजा हयांकी और चालक प्रवीन सिंह घायल हो गए। चालक प्रवीन व डॉक्टर अमन तिवारी गम्भीर रूप से घायल हैं। प्रत्यक्ष दर्शी के अनुसार चालक बहुत तेज गाड़ी चला रहा था। और सीधी रोड पर गति पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिस वजह गाड़ी नयार नदी में जा गिरा ।

यह भी पढ़े –Elon Musk- एक बार फिर Elon Musk ने लोगों को किया अपनी तरफ आकर्षित, Blue Tick के लिए पैसे लेने पर रोने वालों को दिया ऐसा जवाब*


वहीं सभी घायलों को स्थानीय ग्राम अरकंडाई व बैजरो के स्थानीय निवासियों ने बाहर निकाला। इनमें से घायल पूजा हयांकी नयार नदी में बह गई थी। उसे ग्रामीण युवकों ने नदी में कूद कर बाहर निकाला। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीरोंखाल में जारी है ।

Related posts

IPL में बीच मैच Kiss कर रहे कपल्स ने हिला डाला सोशल मीडिया, मीम्स की आई बाड़, देखिए मजेदार मीम

doonprimenews

केएल राहुल या ऋषभ पंत?दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में बदलाव को लेकर बल्लेबाज़ी कोच विक्रम राठौर ने दिया यह जवाब

doonprimenews

शार्दुल ठाकुर ने 2ओवर में किया कुछ ऐसा की चाहकर भी विंडीज टीम मैच जीत न सकी

doonprimenews

Leave a Comment