Doon Prime News
nation

बराड़ा हाईवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा , 2 युवको की मौके पर मौत गुस्साए लोगों ने डंपर में लगाई आग और सड़क को जाम कर दिया

बारातियों की बस

यमुनानगर के ब्लॉक साढौरा में बजरी से भरे भरे डंपर ने दो युवकों को कुचल दिया। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार सुबह बराड़ा हाईवे पर गांव सारवां के पास हुआ है। वहीं गुस्से में भरे लोगों ने डंपर में आग लगा दी और सड़क को जाम कर दिया। मरने वाले युवकों की पहचान कमलजीत 19 वर्षीय और सचिन 22 वर्षीय के तौर पर हुई है दोनों आसपास में गहरे दोस्त थे।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक डंपर ने युवकों की बाइक को टक्कर मार काफी दूर तक ले गया। सचिन को तो डंपर 150 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। डंपर रुकने के बाद जैक लगाकर सचिन के शव को बाहर निकाला गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों द्वारा डंपर को जलाने के बाद सड़क के किनारे खड़े करके पेड़ को तोड़ कर जाम लगा देने की सूचना पुलिस को मिली तो साढौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने।

यह भी पढ़े – *DGP हेमंत कुमार लोहिया की गई गला रेतकर हत्या कर निर्मम हत्या, नौकर ने दिया हत्या को अंजाम

सारवा का रहने वाला सचिन रंगरोगन का काम करता है, जबकि कमलजीत की सरावा में नाई की दुकान है। मंगलवार को सचिन के ताऊ के लड़के की रायपुररानी बारात जानी थी। सचिन अपने दोस्त कमलजीत की दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गया था। इसी दौरान हादसा हो गया। लोगों का कहना है कि अवैध खनन की वजह से डंपर चालकों की मनमानी लगातार बढ़ती ही जा रही है और पुलिस प्रशासन भी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Related posts

Big Breaking- करोल बाग क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

doonprimenews

टोल पर बैठी महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने की बदसलूकी, मारा थप्पड़ तो महिला ने भी दिया जूते से जवाब, वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

रेलवे का नया सर्कुलर : रेल, हादसे के शिकार यात्रियों को देगा 10 गुना ज्यादा मुआवजा, जानिए अब मिलेंगे कितने लाख रुपए

doonprimenews

Leave a Comment