Doon Prime News
international

शादी के दूसरे दिन ही घर में छाया मातम का माहौल, दूल्ह, दुल्हन समेत 14 लोग मिले बेहोश जानिए क्या है पूरा मामला।

शादी

एक शादी में अचानक हुई घटना के कारण शादी के घर में जश्न का माहौल मातम में तब्दील हो गया। इस घटना में शादी के ठीक दूसरे दिन दूल्हे की मौत हो गई। इसके साथ ही शादी का जश्न मना रहे कुछ मेहमानों की भी मौत हो गई। इतना ही नहीं इस दौरान दुल्हन भी बेहोश पड़ी मिली। फिलहाल दुल्हन समेत सात अन्य मेहमानों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अचानक हुई इस घटना से सभी सन्न हो गए हैं। जश्न का माहौल मातम में बदल हो गया।

शादी के अगले दिन मिले 14 लोग बेहोश
दरअसल, ये पूरी घटना अफ्रीकी देश नाईजीरिया की है। जहाँ शादी के दूसरे दिन ही दूल्हे की मौत हो गई और दुल्हन बेहोश अवस्था में मिली। इसके साथ ही शादी में आए मेहमानों में से पांच लोगों की भी मौत हो गई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओबिना डिएक 33 वर्षीय की नेबेची नाम की लड़की से बीते शुक्रवार को एनुगु में शादी हुई थी इस शादी में दुल्हा दुल्हन पक्ष से बड़ी संख्या में मेहमान शामिल हुए थे लेकिन शादी के ठीक अगले दिन 14 लोग बेहोश मिले लोगों में दूल्हा दुल्हन भी शामिल थे बताया गया है कि इन सभी के मुँह से झाग निकल रहे थे।

सामने नहीं आई घटना की वजह?
इस घटना के बाद सभी बीमार सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहाँ दूल्हा और पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वही दुल्हन नेबेची और सात अन्य मेहमानों का इलाज अभी चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया गया ताकि मौत के असल कारणों का पता चल सके। हालांकि स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि मौत की वजह फूड प्वॉइजनिंग या जहरीली गैस हो सकती है। शादी में घर के अंदर जनेटर चल रहा था उसके धुएं से भी हादसे की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल अभी इस मामले की जांच की जा रही है और घटना की असली वजह अब तक सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े – देहरादून में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप, शुक्रवार तक 43 मरीजों में हुई डेंगू की पुष्टि

जहरीली गैस से हुई मौत?
एक स्थानीय मीडिया रिपोर्टर से मिली जानकारी के मुताबिक ओबिना और नेबेची और उनके मेहमानों ने मौत से ठीक 1 दिन पहले रात में पार्टी की थी। लीडर ने आशंका जताई और कहा कि ये लोग बारिश की वजह से घर के अंदर जनेटर ले आए थे और घर का दरवाजा भी बंद कर कर सो गए। इससे जहरीली गैस बन गई। इस जहरीली गैस से ही सभी की मौत हो गयी।

Related posts

यूक्रेन पर रूसी हमले में भारतीय छात्र की मौत पर टूटे फरहान अख्तर, सरकार से की ये अपील

doonprimenews

कोविड के बाद विश्व आधारित व्यवस्था का निर्माण करना जरूरी।ASEAN समिट में बोले पीएम मोदी । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

देश को आज मिलेंगे Indian Forest Service: ( IFS ) के 99 अधिकारी, देहरादून में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु देगी अवॉर्ड ।

doonprimenews

Leave a Comment