Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, चिकित्सक के इंजीनियर बेटे की मौत, छोटे बेटे की हालत हुई गंभीर।

बोलेरो

सुल्तानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सुल्तानपुर में कोतवाली देहात थाना अंतर्गत अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर रविवार की देर रात कार को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दिया। बता दें कि हादसे में चिकित्सक के इंजीनियर बेटे की मौत हो गई जबकि छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। उसे अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि डॉ मनोज अग्रवाल शहर में पैथोलॉजी सेंटर चलाते हैं। वहीं, उनका बड़ा बेटा कौस्तुभ अग्रवाल (24) बेंगलुरु में नौकरी करता है। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आया था। रविवार की रात करीब 12 बजे वह अपने छोटे भाई कार्तिकेय (22) व उसके दोस्त नवदीप के साथ एक ढाबे पर खाना खाने निकला था। खाना खाने के बाद तीनों वापस घर आ रहे थे। कार अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर पहुंची ही थी कि एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दिया।

आपको बता दें कि हादसे में कौस्तुभ की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका छोटा भाई कार्तिकेय गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, नवदीप को मामूली चोटें आई घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने कार्तिकेय को लखनऊ रेफर कर दिया।परिजनों ने कार्तिकेय को लखनऊ के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, दुर्घटना के बाद बाईपास पर जाम लग गया। पुलिस ने आधे घण्टे की मशक्कत के यातायात बहाल करवाया। हादसे के बाद चिकित्सक के घर कोहराम मचा है।

Related posts

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

Raksha Bandhan 2022- आपको भावुक कर देगी ये कहानी, जिसमे एक बहन ने अपने शहीद भाई की कलाई पर प्यार बांधा है

doonprimenews

दूध उत्पाद बनाने वाली कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 400 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment