Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, चिकित्सक के इंजीनियर बेटे की मौत, छोटे बेटे की हालत हुई गंभीर।

बोलेरो

सुल्तानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सुल्तानपुर में कोतवाली देहात थाना अंतर्गत अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर रविवार की देर रात कार को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दिया। बता दें कि हादसे में चिकित्सक के इंजीनियर बेटे की मौत हो गई जबकि छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। उसे अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि डॉ मनोज अग्रवाल शहर में पैथोलॉजी सेंटर चलाते हैं। वहीं, उनका बड़ा बेटा कौस्तुभ अग्रवाल (24) बेंगलुरु में नौकरी करता है। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आया था। रविवार की रात करीब 12 बजे वह अपने छोटे भाई कार्तिकेय (22) व उसके दोस्त नवदीप के साथ एक ढाबे पर खाना खाने निकला था। खाना खाने के बाद तीनों वापस घर आ रहे थे। कार अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर पहुंची ही थी कि एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दिया।

आपको बता दें कि हादसे में कौस्तुभ की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका छोटा भाई कार्तिकेय गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, नवदीप को मामूली चोटें आई घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने कार्तिकेय को लखनऊ रेफर कर दिया।परिजनों ने कार्तिकेय को लखनऊ के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, दुर्घटना के बाद बाईपास पर जाम लग गया। पुलिस ने आधे घण्टे की मशक्कत के यातायात बहाल करवाया। हादसे के बाद चिकित्सक के घर कोहराम मचा है।

Related posts

आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

doonprimenews

पत्नि को था पति के अफेयर का शक, इसलिए 5 लोगों को हायर कर करवा दिया उसकी दोस्त का गैंगरेप,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

उत्तराखंड में आज होगा मतदान, अगर वोटर कार्ड ना हो तो इन दस्तावेज के जरिए कर सकते हैं मतदान

doonprimenews

Leave a Comment