Doon Prime News
sports

IND vs WI 4th T20:वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने कुछ यूँ जाहिर करी खुशी वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और हिटमैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया द्वारा एक और सीरीज जीत ली गई है। जहां भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथा T20 में हरा दिया है और सीरीज में 3-1 से बढ़त बनाई है। इसी बीच कप्तान हिटमैन का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली के बाद तीनों प्रारूपों में रोहित शर्मा को ही टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है साथ ही उनकी कप्तानी में टीम इंडिया अभी तक जीत की कई कहानियां भी लिख चुकी है और काफी रिकॉर्ड भी बना चुकी है। बता दें कि टीम इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। हाल ही में पोस्ट किए गए इस वीडियो में कप्तान हिटमैन नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा जीत के बाद मैच देखने आए दर्शकों के पास आए और जीत की खुशी में उन्होंने सभी फैंस से हाथ मिलाया।

यह भी पढ़े –आखिरी बार पिता को वीडियो भेजकर, पति की प्रताड़ना से तंग आकर भारतीय महिला ने न्यूयॉर्क में की खुदकुशी


बता दे की टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार जीत रही है लेकिन खुद रोहित अपने बल्लेबाजी में वह कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं और वह लगातार लॉक ही नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांचवें मैच की T20 सीरीज जिसमें से चार मैच हो चुके हैं और अब सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच आज यानी 7 अगस्त को खेला जाना है।

Related posts

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता ब्रॉन्ज मेडल, क्रिकेटर ने बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के कप्तान और कोच की करी तारीफ,तारीफ में कही ये बड़ी बातें।

doonprimenews

आज के मैच में राजस्थान से खेलेगा ये तूफानी बॉलर, बल्लेबाजों के लिए खड़ी करेगा बड़ी मुसीबत

doonprimenews

Leave a Comment