Doon Prime News
sports

रोहित शर्मा आज मैच खेलेंगे या नहीं, खुद BCCI ने खुद किया खुलासा

Rohit sharma

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका चौथा मुकाबला आज यानी शनिवार 6 अगस्त को फ़्लोरिडा में खेले जाने वाला है। इस मैच में पहले भारतीय फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा अब फिट नजर आ रहे हैं और उन्होंने खुद BCCI ने कप्तान की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें साझा की है।

BCCI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कप्तान रोहित शर्मा को बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- परिवार में क्लेश होने के कारण माँ ने उठाया बड़ा कदम, 4बच्चों के साथ कुएं में कूदी, चारो बच्चों की मौके पर ही मौत

आपको बता दें कि इससे पहले सीरीज के तीसरे मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा को चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें अचानक ही रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा था तीसरे मैच में रोहित सिर्फ पांच ही गेंद खेल सके थे जिसके दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ते हुए 11 रन बनाए थे। इस घटना के बाद खुद BCCI ने रोहित शर्मा की पीठ में समस्या होने की बात का खुलासा किया था, लेकिन अब रोहित एक बार फिर पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं।

Related posts

जानिए संजू सैमसन ने कैसे बदली मैच की तस्वीर, टीम इंडिया के नाम दर्ज कराई जीत

doonprimenews

सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद तंज कसते नजर आए पाकिस्तानी पीएम ट्वीट कर बोले, “”इस रविवार यह है :152/0बनाम 170/0……..

doonprimenews

क्रिकेट के बाद अब स्ट्रॉबेरी उगा रहे हैं धोनी, स्ट्रॉबेरी बेचकर होने वाली कमाई आई सामने,जनिये कितना कमाते हैं धोनी।

doonprimenews

Leave a Comment