Doon Prime News
nation

परिवार में क्लेश होने के कारण माँ ने उठाया बड़ा कदम, 4बच्चों के साथ कुएं में कूदी, चारो बच्चों की मौके पर ही मौत।

4बच्चों के साथ कुएं में कूदी,4 बच्चों की मौके पर ही मौत।

राजस्थान के अजमेर से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि यहाँ परिवार में क्लेश होने के कारण एक माँ अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने माँ को सही सलामत बाहर निकाल लिया, लेकिन चारों बच्चों की मौत हो गयी। मामला अजमेर जिले के गांव गीगलपूरा का है। मांगलियावास थाना पुलिस ने चारों बच्चों के शवों को पीसांगन मोर्चरी में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड शिक्षा विभाग के हाल बेहाल, इंग्लिश के पेपर में निकली भर -भर के गलतियां, DG ने दिए जांच के आदेश

घर के झगड़े से परेशान होकर माँ चार बच्चों के साथ कुएं में कूदी
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मांगलियावास थानाप्रभारी सुनील राणा ने बताया कि शुक्रवार रात को मोती देवी पत्नी बोदू गुर्जर(32) के परिवार में झगड़ा हो गया और इसी झगड़े से परेशान होकर वह बलदेव राम गुर्जर के कुएं में माँ अपने चार बच्चों के साथ कूद गई, यह सूचना प्राप्त होते ही पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुँच गए। मोती देवी को जीवित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन चारों बच्चों की मौत हो गयी और उन चारों बच्चों की बॉडी को भी बाहर निकाल लिया गया। चारों बच्चों के शव पीसांगन अस्पताल में पहुँच गए जहाँ बच्चों की बॉडी का पोस्टमॉर्टम होगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट व एसडीएम प्रियंका बड़गुर्जर भी मौके पर पहुंचे।

Related posts

दिल्ली पुलिस ने की Newsclick पत्रकारों पर छापेमारी: पोर्टल के दफ्तर पर ताबड़तोड़ छापेमारी

doonprimenews

स्वास्थ्य कर्मियों ने मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात, पदोन्नति सूची जारी करने की मांग

doonprimenews

Big Breaking- जेल में हुई एक मौत के कारण तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के खिलाफ जारी हुआ नोटिस, हाई कोर्ट ने जेल के महानिदेशक को भेजा नोटिस

doonprimenews

Leave a Comment