Doon Prime News
sports

बुरी संगत ने अपना असर दिखा ही दिया और पंजाब के उभरते हुए बॉक्सर कुलदीप सिंह की नशे के ओवरडोज होने के कारण हुई मौत

कुलदीप सिंह

एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक पता चला है कि बुधवार को कुलदीप प्रैक्टिस करने का बहाना बना कर अपने कुछ साथियों के साथ चले गए और बाद में नशे का इंजेक्शन लगाने से उनकी मौत हो गई। पंजाब के उभरते खिलाड़ी बॉक्सर कुलदीप सिंह ने नशे का ओवरडोज करने के कारण उनकी मौत हो गयी उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर दो बार गोल्ड मेडल भी जीता था।


नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी कुलदीप सिंह की नशे की वजह से मौत हो गई और पांच मेडल जीत चूके कुलदीप सिंह ने गोल्ड मेडल भी जीते थे। बीती रात तलवंडी साबो के खेत में खिलाड़ी कुलदीप सिंह की लाश बरामद हुई है। जिसके कारण बहुत हड़कंप मचा हुआ है। हेरोइन का ओवरडोज करने के कारण कुलदीप सिंह की मौत हुई है। लाश के पास से इंजेक्शन भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़े – डे बोर्डिंग स्कूल के शिक्षक में हुई डेंगू की पुष्टि, कोरोना के बाद अब डेंगू का अटैक


राज्य स्तर पर दो बार जीता था गोल्ड।
सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए तलवंडी साबो में भेज दिया गया पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है एक उभरते हुए खिलाड़ी की नशे के कारण हुई मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं अंडर 17 और अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चूके हैं। कुलदीप सिंह बॉक्सिंग का होनहार खिलाड़ी था, और साथ ही साथ वह एक कांस्य पदक भी जीत चुका है लेकिन कहते हैं ना की संगत अच्छी हो तो बुरे से बुरा सख्स भी सुधर जाता है और अच्छा खासा शख्स भी बिगड़ जाता है तो ये कुलदीप के साथ हुआ।

Related posts

T20वर्ल्ड कप 2022 के लिए यह होगी भारतीय टीम , इन खिलाडियों को किया गया शामिल

doonprimenews

Cricketer Harleen Deol की खूबसूरती के सामने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी फेल, कभी खेलने के लिए छोड़ दिया था घर, देखिए फोटो

doonprimenews

एशिया कप 2022में भारत का फाइनलिस्ट में टिकट न कटने के पीछे इन दो खिलाड़ियों का है हाथ, पूरे टूर्नामेंट के दौरान रहे फ्लॉप

doonprimenews

Leave a Comment