Doon Prime News
sports

बुरी संगत ने अपना असर दिखा ही दिया और पंजाब के उभरते हुए बॉक्सर कुलदीप सिंह की नशे के ओवरडोज होने के कारण हुई मौत

कुलदीप सिंह

एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक पता चला है कि बुधवार को कुलदीप प्रैक्टिस करने का बहाना बना कर अपने कुछ साथियों के साथ चले गए और बाद में नशे का इंजेक्शन लगाने से उनकी मौत हो गई। पंजाब के उभरते खिलाड़ी बॉक्सर कुलदीप सिंह ने नशे का ओवरडोज करने के कारण उनकी मौत हो गयी उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर दो बार गोल्ड मेडल भी जीता था।


नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी कुलदीप सिंह की नशे की वजह से मौत हो गई और पांच मेडल जीत चूके कुलदीप सिंह ने गोल्ड मेडल भी जीते थे। बीती रात तलवंडी साबो के खेत में खिलाड़ी कुलदीप सिंह की लाश बरामद हुई है। जिसके कारण बहुत हड़कंप मचा हुआ है। हेरोइन का ओवरडोज करने के कारण कुलदीप सिंह की मौत हुई है। लाश के पास से इंजेक्शन भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़े – डे बोर्डिंग स्कूल के शिक्षक में हुई डेंगू की पुष्टि, कोरोना के बाद अब डेंगू का अटैक


राज्य स्तर पर दो बार जीता था गोल्ड।
सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए तलवंडी साबो में भेज दिया गया पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है एक उभरते हुए खिलाड़ी की नशे के कारण हुई मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं अंडर 17 और अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चूके हैं। कुलदीप सिंह बॉक्सिंग का होनहार खिलाड़ी था, और साथ ही साथ वह एक कांस्य पदक भी जीत चुका है लेकिन कहते हैं ना की संगत अच्छी हो तो बुरे से बुरा सख्स भी सुधर जाता है और अच्छा खासा शख्स भी बिगड़ जाता है तो ये कुलदीप के साथ हुआ।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अकेले अपने दम पर भारत को T-20 World Cup जिता सकते हैं

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप 2022:फाइनल में मिली हार के बाद सदमे में पाकिस्तानी कप्तान,प्रेस कांफ्रेंस में आईपीएल को लेकर किया गया सवाल तो बाबर ने साध ली चुप्पी

doonprimenews

टी20विश्व कप :मैच जीतने वाली टीम को 13 तो सेमीफाइनल में बाहर होने वाली टीम को मिलेंगे करीब 3.6करोड़ रूपये, जाने किस टीम को मिलेगा कितना इनाम?

doonprimenews

Leave a Comment