Doon Prime News
international

नहीं रहे ‘टाइटेनिक’ के एक्टर डेविड वार्नर,80साल की उम्र में निधन

डेविड वॉर्नर

टाइटेनिक और द ओमान जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे पापुलर एक्टर डेविड वॉर्नर का 80 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें कि डेविड वॉर्नर पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। डेविड वॉर्नर ने टाइटेनिक में दुष्ट सेवक स्पाइसर लवजॉय का रोल प्ले किया था। डेविड वॉर्नर के निधन की पुष्टि उनके परिवार द्वारा दिए गए एक बयान में की है।

बता दें कि परिवार ने बताया कि डेविड वॉर्नर का 28 जुलाई को कैंसर के कारण लंदन में निधन हुआ। वॉर्नर के निधन से परिवार काफी गहरे सदमे में है। डेविड वॉर्नर ने दो शादियां करी थी और अब उनके परिवार में वाइफ लीसा,बेटा ल्यूक और बहू के अलावा पहली पत्नी हेरिट इवांस हैं। वॉर्नर के परिवार द्वारा बताया गया कि वे बहुत दयालु और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे और अब उनके जाने के बाद परिवार टूट चुका है। डेविड वॉर्नर अपने आखिरी वक्त में लंदन के

बता दें कि परिवार ने बताया कि डेविड वॉर्नर का 28 जुलाई को कैंसर के कारण लंदन में निधन हुआ। वॉर्नर के निधन से परिवार काफी गहरे सदमे में है। डेविड वॉर्नर ने दो शादियां करी थी और अब उनके परिवार में वाइफ लीसा,बेटा ल्यूक और बहू के अलावा पहली पत्नी हेरिट इवांस हैं। वॉर्नर के परिवार द्वारा बताया गया कि वे बहुत दयालु और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे और अब उनके जाने के बाद परिवार टूट चुका है। डेविड वॉर्नर अपने आखिरी वक्त में लंदन के डेनविल हील में रह रहे थे जो कि एंटरटेनर्स के लिए एक रिटायरमेंट होम है।

यह भी पढ़े -क्या भरात को ऋषभ पंत के रूप में मिलेगा अगला गिलक्रिस्ट

बता दे कि डेविड वॉर्नर फिल्मों में ज्यादातर विलेन के किरदार में ही नजर आए हैं।1941 में मैनचेस्टर में जन्मे डेविड वार्नर ने लिटिल मैल्कम, ट्रॉन,टाइम बैनडिट्स,स्टार ट्रैक और ‘द फ्रेंच लिटिल वूमन ‘सहित ढेरों फिल्मों में काम किया है। डेविड वॉर्नर ने रॉयल्सेक्स पर कंपनी के साथ खूब काम किया है। किंग हेनरी VI और किंग रिचर्ड 2का रोल प्ले करके वह स्टार बन गए थे। डेविड वार्नर ने 1965 में हेमलेट का रोल भी प्ले किया था जिसमें उन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।1966में रिलीज़ हुई फ़िल्म Morgan :A Suitable Case for Treatment के लिए डेविड को ब्रिटिश अकैडमी फिल्म अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

Related posts

मां के पेट से जन्म लेते ही प्रेग्नेंट हुई बच्ची,पेट में पल रही थी पिता की संतान,जानिए कहां का है हैरान करने वाला मामला।

doonprimenews

श्रीलंका में सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा भरा, किया प्रदर्शन और राष्ट्रपति भवन में जमकर मचाया आतंक

doonprimenews

नैंसी पेलोसी के ताइवान दौरे से बौखलाया चीन, अमेरिका को गंभीर परिणाम भुगतने की दी धमकी , जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment