Doon Prime News
sports

रविवार को पोर्ट ऑफ़ स्पेन में विंडीज खेले गए दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद कुछ ऐसे जश्न मनाते दिखे भारतीय खिलाड़ी

team

रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में विंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में भी भारत ने शानदार शानदार जीत हासिल करी। और इस शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न किया। यह जश्न केवल मैदान में ही नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी दिखाई दिया। जश्न मनाने के पीछे का कारण सिर्फ मुकाबला जीतना ही नहीं था बल्कि सीरीज जीतना भी जश्न मनाने के पीछे का कारण सिर्फ मुकाबला जीतना ही नहीं था बल्कि सीरीज इतना भी था।
बता दें कि इस जीत के माध्यम से भारत ने अपने दम का परिचय दिया है और ड्रेसिंग रूम में मनाया जा रहा है यह जश्न उनके परिचय का गवाह भी है। सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में एक ही तरह का ड्रामा करते हुए दिख रहे थे इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो खुद टीम के कप्तान शिखर धवन द्वारा शेयर किया गया है।
आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 2 विकेट से 2 गेंद शेष रहते हुए जीता है। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 311 रन बनाए थे और भारतीय टीम को 312 रन का लक्ष्य सौंपा था। भारतीय टीम की तरफ से यह लक्ष्य 49.4 ओवर में ही हासिल कर लिया गया था। इसी के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 2-0से बढ़त हासिल करी। वनडे सीरीज में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने अपने ड्रेसिंग रूम में मनाया जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक ही चीज करते हुए नजर आ रहे थे। यह सभी अपनी मसल्स पावर दिखा रहे थे जिनमें इनका नेतृत्व कोई और नहीं बल्कि टीम के कप्तान शिखर धवन कर रहे थे।

यह भी पढ़े –कैटरीना को स्टॉक करने वाले युवक ने विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी जाने क्या है पूरा मामला
खिलाड़ियों के जश्न का यह वीडियो टीम इंडिया के बेस्ट फ्रेंड को भी दर्शाता है। वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अभी युवा हैं जिनके पास कोई अनुभव नहीं है ऐसी स्थिति में वेस्टइंडीज की फुल स्ट्रेंथ टीम पर जीत हासिल करना बहुत बड़ी बात है। इतना ही नहीं कुछ खिलाडियों ने तो इस सीरीज से ही अपना डेब्यू भी किया है।

Related posts

देहरादून मैक्स अस्पताल से मुंबई एयरलिफ्ट किए गए ऋषभ पंत, BCCI ने लिखा, “ऋषभ की रिकवरी प्रक्रिया में सहायता और तेजी लाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा बोर्ड

doonprimenews

पता चल गया कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, इंस्टाग्राम में शेयर करती है बेहद खूबसूरत तस्वीरें,देखिए फोटोज

doonprimenews

2019में कोहली ने भी कही थी वर्कलोड मैनेजमेंट की बात तब बीसीसीआई ने नहीं दिया था ध्यान, अब उसी राह पर बढ़ाए कदम

doonprimenews

Leave a Comment