Doon Prime News
nation

जी मीडिया के सीईओ सुधीर चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दिया, जाने क्या है पूरा मामला

खबर मीडिया जगत से संबंधित है जहां जी मीडिया कारपोरेशन लिमिटेड के सीईओ सुधीर चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि उनका इस्तीफा देने की वजह अभी साफ नहीं हुई है कंपनी के मुताबिक सुधीर चौधरी का इस्तीफा उनके कारोबार की अवधि खत्म होने के बाद आया है।
आपको बता दें की सुधीर चौधरी का जन्म 7जून,1974 में हरियाणा के पलवल में हुआ था।उन्होंने कला में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है, स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में डिप्लोमा करने के लिए नई दिल्ली में स्थित जनसंचार संस्थान में दाखिला लिया।वर्ष 2015 में, सुधीर को पत्रकारिता में उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए रामनाथ गोयनका पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्हें दिल्ली गैंगरेप पीड़िता के दोस्त का साक्षात्कार लेने के लिए भी सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़े –यहां रात से हो रही बारिश के कारण हाईवे हुआ बंद,यात्रियों का हुआ बुरा हाल।*
ज़ी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा आया है कि ” सुधीर चौधरी ने कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है। ” ज़ी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड ने सीईओ के पद के लिए मुख्य व्यापार अधिकारी अभय ओझा को इस पद पे बैठाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Related posts

PM Modi को जान से मारने की साजिश का हुआ खुलासा, NIA को आया था धमकी भरा mail

doonprimenews

Big Breaking- यहां महिला कर्मचारी के साथ हुआ अत्याचार, आरोपियों ने कई बार महिला सफाई कर्मचारी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

doonprimenews

Indian army के दल को मिली सोलह साल पुरानी लाश

doonprimenews

Leave a Comment