Doon Prime News
sports

इस महिला गेंदबाज ने कोच पर लगाए ब्लातकार के आरोप, जाना माना क्रिकेटर है कोच, अब क्रिकेट बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम

रेप

महिला खिलाडियों को अपने कैरियर में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है वह उनकी निजी समस्याएं हो घर की समस्याएं हो या फिर उनके साथ होने वाली छेड़खानी और दुष्कर्म जैसी समस्याएं ऐसा ही ताजा मामला पाकिस्तान से सामने आया है जहां एक महिला खिलाड़ी के द्वारा बोर्ड के राष्ट्रीय स्तर के कोच पर दुष्कर्म के आरोप लगाए गए है।

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा अपने राष्ट्रीय स्तर के कोच्चि में से एक नदीम इकबाल को सस्पेंड कर दिया है नदीम इकबाल पर आरोप है कि उसके द्वारा एक महिला क्रिकेटर के साथ दुष्कर्म किया गया है यह आरोप खुद एक महिला खिलाड़ी के द्वारा लगाए गए हैं।

नदीम इक़बाल

पीड़िता के द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि वह किसी भी में क्रिकेट ट्रायल के लिए गई थी तभी कोच नदीम में मुझसे वादा किया कि वह मुझे टीम में चलेंगे और नौकरी दिलाने का भी उनके द्वारा वादा किया गया इसके बाद वह उस महिला खिलाड़ी के करीब आ गए और उसके बाद उसका यौन शोषण किया और इन सब में वह अपने दोस्तों को भी शामिल करता रहा।

ये भी पढ़ें : इस दिग्गज महिला क्रिकेटर ने करली लड़की से ही शादी और अब कर डाला संस्यास का ऐलान, देखिए वीडियो

इतना ही नहीं महिला खिलाड़ी के द्वारा आगे बताया गया कि नदीम इकबाल के द्वारा मेरे साथ यौन संबंध बनाते हुए एक वीडियो टेप भी रिकॉर्ड कर लिया गया था और इस वीडियो टेप को दिखाकर वह मुझे ब्लैकमेल करता था । आपको बतादें की नदीम इकबाल अपने दोनों में जाने माने तेज गेंदबाज थे।

Related posts

सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी से गौतम गंभीर हुए प्रभावित, कहा – सूर्य को नंबर 3पर प्रमोट करना चाहिए

doonprimenews

चेन्नई की सबसे बड़ी गलती, इन तीन खिलाड़ियों को किया बाहर अब सिर पकड़ कर बैठी है टीम

doonprimenews

200 बनाते ही ईशान किशन और कोहली का डांस हुआ वायरल, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment