Doon Prime News
uttarakhand

Kashmir में फिर हुई टारगेटेड किलिंग, एक और निर्दोष की गई जान

Kashmir

Targeted killing in Kashmir : जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकी बौखलाए हुए हैं। कश्मीर में आतंकवादी कोई बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं और ना ही सुरक्षाबलों को कोई नुकसान पहुंचा और पा रहे हैं। इस वजह से बौखलाहट में आकर वह अब आम नागरिकों की जान ले रहे हैं और targated killings को अंजाम दे रहे हैं, ऐसी ही टारगेट किलिंग कश्मीर में और देखने को मिली।

मिली जानकारी के अनुसार Jammu Kashmir के पंपोर इलाके में आतंकियों के द्वारा इस बार एक off duty police officer को निशाना बनाया गया है। जब यह पुलिस अधिकारी अपने घर से काम करने के लिए अपने खेतों में गया था तो वहां आतंकियों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जिस पुलिस अधिकारी की आतंकियों ने हत्या की है इस पुलिस अधिकारी का नाम फारूक अहमद मीर है। फारूक अहमद मीर Jammu Kashmir Police में Sub Inspector रैंक के अधिकारी थे, आज सुबह उनका शव खेतों में मिला।

यह भी पढ़े- Uttarakhand में था जादूगर का शो दिखाने के नाम पर जमकर हुआ अश्लील डांस, पुलिस ने भी किया नजरंदाज

Kashmir Zone police ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि प्रारंभिक जांच में उन्हें पता चला है, ये पुलिस अधिकारी कल शाम अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से निकले थे और वही आतंकियों के द्वारा पिस्तौल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- आज भी प्रदेश के मैदानी इलाकों में छाया रहेगा घना कोहरा, बिना बारिश-बर्फबारी के विंड चिल इफेक्ट ने बढ़ाई ठिठुरन

doonprimenews

लोक सभा चुनाव 2024: मतदान प्रक्रिया में एसएसपी देहरादून का महत्वपूर्ण योगदान

doonprimenews

बागेश्वर में धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष सहित पांच गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment