Doon Prime News
entertainment

Esha Gupta जिम में बहा रही थी पसीना, फिगर देखकर लोग हुए दीवाने, देखिए वीडियो

Esha G upta

यह तो सभी जानते हैं कि Bollywood के सितारे अपने आपको फिट बनाए रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते. ना केवल वो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं बल्कि जिम में भी घंटों पसीना बहाते हैं. ऐसा ही कुछ Esha Gupta का हाल है. हाल ही में Aashram 3 में बोल्डनेस की हद पार करने वाली Actress Esha Gupta ने जिम में exercise करते हुए Video Share किया है. इस Video में Actress Gym में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं.

Esha Gupta का Gym का एक Video Social media पर Virul हो रहा है. इस Video में Esha Gupta जिम में कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं तो कभी कुछ और exercise करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Perfect figure के लिए कर रहीं हैं कड़ी मेहनत
बता दें कि Esha Gupta ने अपने इस Video को Social media पर शेयर किया है. perfect figure को पाने के लिए Heroine कितनी मेहनत करती हैं इसका सबूत ये Video हैं. टोन्ड फिगर वाली Esha Gupta इस Video में काफी Hot और ग्लैमरस भी लग रही हैं. Actress ने ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं.

Background में बज रहा Sidhu Moose wala का गाना
वहीं,Esha Gupta ने Gym का जो Video Share किया है. उसके Background में दिवंगत Punjabi singer Sidhu Moose wala का गाना बज रहा है.

Share किया था Bold Video
बता दें कि कुछ दिन पहले Esha Gupta ने Social media पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में Esha Gupta कभी अपने घर की बालकनी में तो कभी Hotel की लॉबी में बोल्ड कपड़े पहनकर वॉक करती हुई नजर आई थीं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस से लेकर बिकिनी, अब तक के सबसे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में दिखीं.

यह भी पढ़े – Janhvi Kapoor ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिखने लगा बहुत कुछ, फोटोज देखकर फैंस हुए पागल।

‘Aashram 3’ में आईं नजर
आपको बता दें कि Esha Gupta हाल ही में Soniya के किरदार में ‘Aashram 3’ में नजर आईं. इस web series में Esha Gupta ने Bobby Deol संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके Screenshot भी Social media पर काफी Virul हुए.

Related posts

Urfi Javed Dress- 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में है उर्फी, नए गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनना पड़ा काफी भारी

doonprimenews

यह Actress टाइट लेग्गी पहनकर साइकिल से जाते समय बनी oops moment का शिकार

doonprimenews

राजू श्रीवास्तव की तबियत में हुआ थोड़ा सुधार, पत्नी बोली – हालत स्टेबल है, वो एक फाइटर हैं

doonprimenews

Leave a Comment