Doon Prime News
uttarakhand

अगर आप भी Dehradun kathgodam express में सफर करने वाले हैं तो, यहां दें ध्यान।

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि Dehradun kathgodam express में सफर करने वाले ध्यान दें। अब यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को kathgodam के बजाए Haldwani तक सेवा देगी। यह Train इन दो दिनों में Haldwani से ही Dehradun के लिए रवाना होगी।जानकारी के मुताबिक prayagraj- Dehradun लिंक Express का संचालन अब पांच दिन किया जाएगा। पहले यह Train सप्ताह तीन दिन मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को संचालित की जाती थी। link express को बुधवार और रविवार को भी चलाया जाएगा। इस वजह से kathgodam तक चलने वाली Train को Haldwani तक चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – *बड़ी खबर:  आज Dhami कैबिनेट की बड़ी बैठक, होंगे कई फैसले* ।

आपको बता दें कि prayagraj से आने वाली kathgodam express Dehradun से kathgodam तक जाती है, लेकिन अब इसे सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को Haldwani तक संचालित किया जाएगा। Prayagraj Dehradun Link Express का संचालन सप्ताह में सातों दिन किया जाता था, लेकिन Corona virus के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए Train के संचालन को तीन दिन किया गया था लेकिन हालात Control में आने के बाद अब इसके संचालन पांच दिन कर दिया गया है।

Related posts

Uttarakhand :प्रदेश के 145सरकारी व निजी पॉलिटेक्निक संस्थानों में सोमवार को सीटें हुई आवंटित, आज से आवंटित सीटों पर दाखिलें होंगे शुरू

doonprimenews

Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

doonprimenews

Uttarakhand viral video : थाने के सामने ही ट्रक ने महिला कांस्टेबल को रौंदा, चली गई जान, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment