Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, सेकंड ईयर के MBBS छात्र ने Aims की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।

MBBS

योगनगरी के नाम से Famous Rishikesh स्थित Aims में छठी मंजिल से कूदकर MBBS के Second Year के छात्र द्वारा अपनी जान देकर आत्महत्या कर ली गई है। बता दे की मृतक छात्र की पहचान Rajat मूंद पुत्र Vijay Kumar निवासी Ganganagar Rajasthan के रूप में हुई है। सूचना के अनुसार बताया जा रहा है की Rajat द्वारा Medical Collage की छठी मंजिल पर पहुंचकर अचानक कूद लगा दी गई। फर्श पर गिरते ही छात्र की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के सभी लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। तो वही Aims प्रशासन द्वारा तुरंत ही Rajat को उठाकर Emergency में पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े- Railway jobs 2022 : रेलवे में निकली बंपर भर्तियां, 10th पास युवाओं के लिए इन पदों पर होगी भर्ती।

बता दे की वही डॉक्टरों द्वारा जांच के बाद Rajat को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल अभी Rajat का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है और Police और प्रशासन घटना की जांच में जुट गई हैं कि आखिरकार Rajat मूंद द्वारा इस प्रकार का आत्मघाती कदम क्यों उठाया गया है। वही साथ ही आपको यह भी बता दे कि वर्ष 2020 में रजत मूंद द्वारा MBBS की पढ़ाई के लिए Aims Rishikesh में एडमिशन लिया था। फिलहाल, Aims Rishikesh द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ ही पूरे Staff में शोक की लहर है। छात्र के परिवार वालो को इस बात की जानकारी दे दी गई है। हालांकि उसके परिजनों में यह दुःखद खबर सुनते ही कोहराम मचा गया है।

Related posts

Ankit murder case :एसआईटी ने कसाब -श्रद्धा मामले को बनाया नजीर, आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने के लिए हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब

doonprimenews

उत्तराखंड में यहां हुआ बड़ा हादसा, बदमाशों द्वारा हाईवे के किनारे एक ढाबे पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

एक और कांग्रेसी को घेरा ईडी ने, पूर्व मंत्री हरक सिंह को भेजा समन, बहू अनुकृति गुसांई से भी होगी पूछताछ

doonprimenews

Leave a Comment