Doon Prime News
uttarakhand

यहां गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने इन जिलों में जताई बारिश की आशंका।

उत्तराखंड में बीते दो-तीन दिनों से लोगों का गर्मी से बहुत ही बुरा हाल है खास तौर पर मैदानी जिलों में धूप और गर्मी से लोग बेहाल हो रखे हैं आज भी तपन बरकरार है लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं ऐसे में बारिश की आस लिए बैठे लोगों के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है।

बताया गया है कि उत्तराखंड के लोगों को गर्मी से एक या 2 दिन के लिए कुछ राहत मिल सकती है मौसम विभाग के अनुसार आज शाम तक पर्वतीय क्षेत्रों में पश्चिमी विक्षोभ दस्तक दे सकता है इससे हल्की बारिश की संभावना है हालांकि मैदानी जिलों में तपन लोगों को सताएगी लेकिन बारिश से हल्की राहत मिलने की आशंका है

यह भी पढ़े – Kedarnath yatra के दौरान साधु संत कर रहे सराहनीय कार्य, यात्रियों को गंदगी खुद कर रहे साफ।

आपको बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक आज ताजा पश्चिमी विक्षोभ उत्तराखंड में दस्तक दे सकता है इससे मंगलवार को उत्तरकाशी चमोली रुद्रप्रयाग बागेश्वर और पिथौरागढ़ में गरज के साथ बौछारें पड़ने व झोंकेदार हवा चलने की संभावना है।

Related posts

Election 2024 : प्रदेश में कई स्थानों पर मतदान बहिष्कार, लोग बोले- रोड नहीं तो वोट नहीं

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में चिकित्सा शिक्षा एवं चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग की बैठक लेते हुए अधिकारियों के लिए जारी किए निर्देश.

doonprimenews

Uttarakhand :2जुलाई को देहरादून पहुंचेगा उत्तराखंड की पवित्र नदियों का जल,सैन्य धाम की अमर ज्योति के निर्माण में किया जाएगा उपयोग

doonprimenews

Leave a Comment