Doon Prime News
nation

Bigg Boss का हिस्सा बने थे Andrew Symonds, इन दो एक्ट्रेस को कर दिया था प्रपोज

Australia के पूर्व all rounder symonds का शनिवार को कार दुर्घटना में निधन हो गया बताया जा रहा है कि वह 46 साल के थे भारत के विरुद्ध symonds के मुकाबले ही यादगार नहीं है बल्कि एक बार वह टीवी शो का भी हिस्सा बने थे मशहूर TV show bigg Boss के पांचवे सीजन में वह शामिल हुए थे symonds को इस शो में काफी पसंद किया गया था उन्होंने लोगों कि बहुत मनोरंजन किया था।

वहीं, 2011 व 2012 में Bigg Boss के शो में symonds नजर आए थे वह एक गेस्ट के तौर पर आए थे और पूजा मिश्रा उनके साथ ट्रांसलेटर के तौर पर पहुंची थी दो बार वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी 11 दिन के लिए बिग बॉस के घर में रहे थे हालांकि उन्हें हिंदी समझ नहीं आती थी लेकिन Fans का उन्होंने काफी मनोरंजन किया था।

यह भी पढ़ें – *बड़ी खबर- Uttarakhand में एक बार फिर बढे corona केस,पिछले 24 घंटे में मिल गए इतने नए मरीज।*

आपको बता दें कि एक ऐसे ही एक Episode में उन्हें घर के दो साथियों को purpose करना था तो उन्होंने पूजा और सोनाली नागरानी को प्रपोज किया था और वह भी फुल देसी स्टाइल में इसी एपिसोड में उन्होंने जूही परमार को आती क्या खंडाला गाकर पर Purpose किया था Bigg Bossके घर से बाहर आने के बाद उन्होंने एक Interview में इसे एक अच्छा अनुभव बताया था उन्होंने घर में रोटी इंडियन करी बनाना सीखा था।

Related posts

Big Breaking- प्रदेश में भारी बरसात लोगों की जान पर पड़ रही भारी, 70 दिनों में हुई 132 मौत कई लोग अभी भी लापता

doonprimenews

अस्पताल में डॉक्टर बनकर आया एक अनजान शख्स करने लगा महिलाओं से छेड़छाड़ , अस्पताल प्रबंधन को नहीं लगी कानोंकान खबर

doonprimenews

गलत तरीके से पार्किंग करे हुए वाहन की Photo भेजने वाले को मिलेगा 500 रूपये का इनाम, मालिक पर लगेगा जुर्माना, Nitin Gadkari ने दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment