Doon Prime News
sports

अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

अंबाती रायडू की बुजुर्ग के साथ हुई लड़ाई

क्रिकेटर्स की दुनिया में स्टारडम भी होता है चमक-धमक भी होती है और इसके साथ ही कंट्रोवर्सीज भी होती है, जिस वजह से कई बार ये मुश्किलों में पड़ जाते हैं। ऐसे विवादों में फंसे खिलाड़ियों की लिस्ट में बड़े जाने-माने क्रिकेटर से लेकर कई अलग अलग क्रिकेटर शामिल है, ऐसी ही एक कॉन्ट्रोवर्सी अंबाती रायडू के साथ भी हो गई थी।

दरअसल बात है साल 2017 की। अंबाती रायडू हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम से जा रहे थे और तभी उनकी एक बुजुर्ग के साथ बहस हो जाती है और यह बहस इतनी बढ़ जाती है कि रायडू अपनी गाड़ी रोकते हैं और दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ जाती है। इस दौरान रायडू को देखा जाता है कि वह बुजुर्ग का कॉलर पकड़ने की कोशिश करते हैं तो बुजुर्ग भी उन पर हाथ उठा देते हैं, देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : ये है आईपीएल 2022 के सबसे 3 सबसे खतरनाक गेंदबाज, बल्लेबाजों के छुड़ा दिए है पसीने

इस घटना के बाद अंबाती रायडू को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी। दरअसल यह लड़ाई क्यों शुरू हुई थी, इसको लेकर कोई सबूत तो नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि अंबाती रायडू बहुत तेजी से गाड़ी चला रहे थे, तभी वरिष्ठ नागरिक ने अंबाती रायडू को खरी-खोटी सुना दी, जिस पर रायडू का पारा हाई हो गया और वह बुजुर्ग को गाली गलौज करने लगे,जिसके बाद दोनों के बीच यह झड़प हो गई।

Related posts

IND vs SL ODI :मांकडिंग से हुए थे शनाका आउट, लेकिन फिर भी रोहित ने अपील ली वापस जाने क्या बताया कप्तान ने कारण

doonprimenews

IND vs AUS Test :रविचंद्रन अश्विन ने मैच के पहले दिन ही की बड़ी उपलब्धि हासिल,सबसे तेज 450विकेट लेने वाले दूसरे खिलाड़ी बने, एलेक्स कैरी को बनाया अपना 450वां शिकार

doonprimenews

T20 में अश्विन के खेले जाने पर उठे सवाल, वर्ल्ड कप 2022 के लिए श्रीकांत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया बेहतर स्पिनर

doonprimenews

Leave a Comment