Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: इस लड़के की मेहनत और जज्बे को देख आप हो जाएंगे हैरान , पढ़िए पूरी खबर।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और लेखक विनोद कापड़ी ने बीते दिन अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक लड़के का वीडियो ट्वीट किया है आपको बता दें कि यह सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो नोएडा के एक ऐसे लड़के का है जिसमें भारतीय सेना में शामिल होने का पुरजोर जज्बा है।

वहीं, वीडियो में लड़का सड़क पर दौड़ लगा रहा होता है सड़क पर दौड़ रहे लड़के का नाम प्रदीप मेहरा है जो भारतीय सेना में भर्ती होना चाहता है आधी रात को सड़क पर दौड़ रहा लड़का जब लिफ्ट लेने के लिए पूछा जाता है तो लड़का जवाब देता है कि मैं दौड़ लगा रहा हूं नोएडा सेक्टर 16 से अपने घर दौड़ते हुए जा रहे युवक से जब लिफ्ट  लेने का कारण पूछा जाता है तो वह बताता है कि वह एक बर्गर शॉप में काम करता है और भारतीय सेना में भर्ती होना चाहता है।

साथ ही युवक ने आगे बताया कि भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए कठिन परिश्रम करने की आवश्यकता होगी और उसके लिए उसे दौड़ मैं  quealify  करने के लिए तैयार होना पड़ेगा अब लड़का काम भी करता है और सेना में जाने का जज्बा भी रखता है तो समय के अभाव की वजह से उसकी दौड़ छूट ना जाए इसलिए वह गाड़ी में बैठकर लिफ्ट लेने से इनकार करता है।

यह भी पढ़े –PM मोदी बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, नेताओं के अप्रूवल रेटिंग चार्ज में किया टॉप।

आपको बता दें किबार-बार लिफ्ट का ऑफर किया फिर भी इसने मना कर दिया इसकी  वजह सुनेंगे तो आपको इस बच्चे से प्यार हो जाएगा इसके साथ उन्होंने वीडियो ट्वीट किया जो देखते-देखते वायरल हो गया है।

Related posts

Uttarakhand Uniform Civil Code- जल्द ही उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (UCC) लागू होने जा रहा है, जानिए क्या हो सकते हैं ड्राफ्ट के संभावित प्रावधान

doonprimenews

भारी बारिश होने के कारण देवप्रयाग पंत गांव में बदरीनाथ हाईवे पर हुआ लैंडस्लाइड

doonprimenews

Chardham yatra :धामों में दर्शन के लिए स्लॉट सिस्टम हो खत्म,केवल पंजीकरण ही हो चारधाम यात्रा के लिए आधार -यात्रा व्यवस्था समिति

doonprimenews

Leave a Comment