Doon Prime News
uttarakhand

पौड़ी के इस स्कूल के प्रिंसिपल का video viral, शराब के ठेके के बाहर दिखा ऐसा रूप,देखकर आएगी शर्म

video of the principal of this school in Pauri goes viral,

उत्तराखंड की शिक्षा व्यवस्था वैसे ही ज्यादा हाल है और अब हमारे शिक्षक उसे और भी बदहाल बना रहे हैं। कई ऐसे शिक्षकों के वीडियो आजकल वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर उन्हें शिक्षक बोलने को भी मन नहीं करता और ऐसा ही एक वीडियो पौड़ी गढ़वाल के थलीसैंण ब्लॉक के प्राइमरी स्कूल प्रिंसिपल का भी video viral  हो रहा है।

इस viral video में दिख रहा है कि एक व्यक्ति एक शराब के ठेके के बाहर जमीन में धुत होकर पड़ा हुआ है। वह नशे में इस कदर धुत हो चुका है कि बार-बार उठने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उठ नहीं पा रहा है कई बार वह बैठता है और फिर लेट जाता है।

देखिए वीडियो :

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड ने रचा इतिहास, Ritu Khanduri बनी पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति पौड़ी के थलीसैंण ब्लॉक के एक प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल है। viral video आने के बाद गांव के प्रधान के द्वारा शिक्षा विभाग को प्रधानाध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की गई है।

Related posts

Uttarakhand News- अब प्रदेश की महिला सरकारी सेवकों और एकल अभिभावकों को बाल्य देखभाल अवकाश के दूसरे वर्ष में भी मिलेगा पूरा वेतन, 80 फीसदी भुगतान का नियम हटाया

doonprimenews

Uttarakhand News- मेगावाट क्षमता की परियोजना में जोशियाड़ा से धरासू विद्युतगृह तक बनी 16 किमी लंबी सुरंग से पानी के रिसाव की समस्या बनी हुई है, विशेषज्ञों की सलाह पर होगा ट्रीटमेंट

doonprimenews

Uttarakhand News- यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बस ने मारी स्कूटी को टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment